कंगना रनौत ने अहमदाबाद में नवरात्रि उत्सव के बीच किया अपनी आगामी फिल्म तेजस का जमकर प्रचार

नवरात्रि उत्सव के दौरान कंगना रनौत ने अहमदाबाद में किया अपनी आगामी फिल्म तेजस का जमकर प्रचार
कंगना रनौत ने अहमदाबाद में नवरात्रि उत्सव के बीच किया अपनी आगामी फिल्म तेजस का जमकर प्रचार 32830

कंगना रनौत स्टारर तेजस के ट्रेलर ने फिल्म की दुनिया की एक एक्साइटिंग और एक्शन पैक्ड झलक दी है। दर्शक अभी से इस फिल्म को बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए उत्सुक हो गए है, जबकि दूसरी तरफ तेजस की टीम फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं। हाल में फिल्म का पहला गाना रिलीज कर के लोगों को इम्प्रेस करने के बाद अब अरिजीत सिंह के मधुर संगीत के साथ, तेजस बनीं कंगना रनौत अहमदाबाद पहुंच गई हैं अपनी फिल्म का प्रमोशन करने और नवरात्रि सेलिब्रेशन के लिए।

जी हां, कंगना रनौत अहमदाबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच नवरात्रि के त्योहार की भी धूम है जिसे एक्ट्रेस ने भी एंजॉय किया और शंकुस डांडिया इवेंट में नजर आईं, जहां उन्होंने फैन्स के साथ बात की, डायलॉग्स बोलें और ट्रेडिशनल गरबा डांस किया। इस दौरान तेजस की टीम पूरी तरह से नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आई क्योंकि यह शुभ दिन त्योहार की शुरुआत का दिन था। ऐसे में यहां कंगना आरती उतारती और आशीर्वाद लेती दिखीं। वैसे इससे पहले कंगना को इंडिया वर्सेज अफगानिस्तान और इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच के दौरान फिल्म का प्रचार करते देखा गया था।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।