Indian Police Force: बहादुर अफसर के रूप में शिल्पा शेट्टी की खास झलक आईं सामने

Indian Police Force: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इंडियन पुलिस फोर्स में शिल्पा शेट्टी ने तारा शेट्टी के किरदार को अपनाया है, जिसमें वह बहादुर व्यक्तित्व वाली अफसर के रूप में सामने आती है।
Indian Police Force: बहादुर अफसर के रूप में शिल्पा शेट्टी की खास झलक आईं सामने 40048

Indian Police Force: बहुप्रतीक्षित इंडियन पुलिस फोर्स में शिल्पा शेट्टी बेहद शानदार किरदार में है। आपको बता दें, फिटनेस क्वीन इस सीरीज में तारा शेट्टी नाम की अफसर बनी है, जो बहादुर व्यक्तित्व वाली महिला है। गुजरात एटीएस के वरिष्ठ अधिकारी के रूप में, तारा शेट्टी को सख्त, दुनिया से मुकाबला करने में सक्षम और चुनौतियों का डटकर सामना करने से निडर होने के रूप में चित्रित किया गया है। एक वास्तविक “शेरो” के रूप में वर्णित, वह ताकत, साहस और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है। तारा शेट्टी कबीर मलिक के प्रमुख समर्थन के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं और उन्हें विक्रम, उर्फ विवेक ओबेरॉय के लंबे समय से खोए हुए दोस्त और पूर्व टीम के साथी के रूप में प्रदर्शित किया गया है। रोहित शेट्टी की फिल्म में पहली महिला पुलिसकर्मी के रूप में, शिल्पा शेट्टी हाई ऑक्टेन स्टंट के साथ अपने कमाल के क्शन में नजर आएंगी। अपने बकवास न करने वाले रवैये के साथ, तारा शेट्टी कहानी में गहराई जोड़ते हुए से सीरीज में एक शक्तिशाली अफसर के रूप में उभरती हैं।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इंडियन पुलिस फोर्स उन भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करता है, जिन्होंने राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया। सात-एपिसोड की सीरीज का प्रीमियर विशेष रूप से 19 जनवरी, 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।