ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर नेटफ्लिक्स पर हो रही है #1 पर ट्रेंड, नेटिज़ेंस को पसंद आ रहा है पैटी का किरदार

ऋतिक रोशन ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "फाइटर" में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​"पैटी" के रूप में सबको अपने चार्म से दीवाना बनाया है।
ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर नेटफ्लिक्स पर हो रही है #1 पर ट्रेंड, नेटिज़ेंस को पसंद आ रहा है पैटी का किरदार 43759

ऋतिक रोशन ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “फाइटर” में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​”पैटी” के रूप में सबको अपने चार्म से दीवाना बनाया है। अपने दिल जीत लेने चार्म, किलर लुक, मैजिकल डांस मूव्स और दीपिका पादुकोण के साथ फ्रेश केमिस्ट्री के साथ, फिल्म में सुपरस्टार ने सच में एक और बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। रिपब्लिक डे के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर शानदार परफॉर्मेंस दे चुकी यह फिल्म, अब हाल ही में यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और नंबर 1 पोजीशन पर अपनी जगह बना के रखी है। बता दें कि नेटिज़ेंस ऋतिक के शानदार परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

ऋतिक रोशन की “फाइटर” नेटफ्लिक्स पर फुल फोर्स के साथ आई है और नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। ऋतिक ने एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस की जादू से दिल जीतने का काम किया है। एक स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका को बखूबी निभाते हुए, सुपरस्टार ने देशभक्ति और अपने अनबीटेबल चार्म से फिल्म को बड़े पर्दे पर ऊंची उड़ान दी है। ऐसे में अब यह ओटीटी एरिना में भी रिलीज हो चुकी है और शुरुआत से ही मजबूत पोजीशन बनाई हुए है। बता दें कि नेटिज़ेंस ऋतिक के शानदार प्रदर्शन और लुक के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। #FighterOnNetflix के साथ, फैन्स अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। यहां देखें नेटिज़ेंस के रिएक्शन –

ऋतिक को दर्शकों से बेहद प्यार मिला है और उनकी फिल्म में जबर्दस्त परफॉर्मेंस के लिए बेहद अच्छे रिव्यूज भी मिले हैं।

‘फाइटर’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और इसमें दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म एक भारतीय वायुसेना के पायलट की जिंदगी में गोते लगाती है, जिसे ऋतिक रोशन ने निभाया है, और उनका देश और अपनों की सुरक्षा के लिए यात्रा को पेश किया है।