हीरोपंती को हुए 9 साल: निर्माता साजिद नाडियाडवाला को दो सपुरस्टार्स को जन्म देने पर हुआ गर्व

'हीरोपंती' के साथ-साथ सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने भी इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे कर लिए जिन्होंने फिल्म से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। जहां टाइगर आज इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार में से एक हैं, वहीं कृति एक अग्रणी महिला हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है।
हीरोपंती को हुए 9 साल: निर्माता साजिद नाडियाडवाला को दो सपुरस्टार्स को जन्म देने पर हुआ गर्व 15048

साजिद नाडियाडवाला ने 2014 में आई अपनी फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ बॉलीवुड को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के रूप में दो टैलेंटेड सुपरस्टार्स दिए। आज जब फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 साल पूरे कर लिए हैं, तो निर्माता द्वारा दर्शकों के लिए बिग स्क्रीन पर पेश की गई इस फिल्म को एंजॉय करने का ये एक बिल्कुल सही समय है।

‘हीरोपंती’ के साथ-साथ सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने भी इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरे कर लिए जिन्होंने फिल्म से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। जहां टाइगर आज इंडस्ट्री में सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार में से एक हैं, वहीं कृति एक अग्रणी महिला हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है। जैसा कि दोनों सुपरस्टार आज इस पीढ़ी के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, यह वास्तव में साजिद नाडियाडवाला के लिए बेहद गर्व की बात है जिन्होंने उन्हें हीरोपंती में ब्रेक दिया। उसी के बारे में बोलते हुए निर्माता ने अक्सर कहा है, “आप दोनों को जन्म देने पर गर्व है!”।

हीरोपंती के साथ साजिद नाडियाडवाला ने देश को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक ब्लॉकबस्टर ऑन-स्क्रीन जोड़ी भी दी। जबकि दोनों की देश भर में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, दर्शक दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए भी हमेशा उत्सुक रहते हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।