अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट के मिशन रानीगंज के दमदार ‘जीतेंगे’ गाने के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए हो जाइए तैयार! कल होगा रिलीज

पूजा एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट फिल्म 'मिशन रानीगंज' ने अपनी रिलीज के बाद से सकारात्मक प्रतिक्रिया की लहर हासिल करते हुए, देश भर के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। फिल्म की आकर्षक कहानी और बेहतरीन अभिनय ने समीक्षकों की बढ़ती प्रतिक्रिया के कारण चर्चा पैदा कर दी है।
अक्षय कुमार स्टारर पूजा एंटरटेनमेंट के मिशन रानीगंज के दमदार 'जीतेंगे' गाने के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए हो जाइए तैयार! कल होगा रिलीज 31716

पूजा एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ ने अपनी रिलीज के बाद से सकारात्मक प्रतिक्रिया की लहर हासिल करते हुए, देश भर के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। फिल्म की आकर्षक कहानी और बेहतरीन अभिनय ने समीक्षकों की बढ़ती प्रतिक्रिया के कारण चर्चा पैदा कर दी है।

उत्साह को बढ़ाते हुए, मल्टी टैलेंटेड अक्षय कुमार स्टारर एक नया म्यूजिक वीडियो ‘जीतेंगे’ कल अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है। यह दमदार एंथम सॉन्ग प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के उत्साह को एक बराबर जोश से भरते हुए, जीत का वादा करता है।

मिल रही तारीफों और फिल्म को बहुत सारा प्यार मिलने के साथ, ‘जीतेंगे’ गाना इस हफ्ते ‘मिशन रानीगंज’ के उत्साह को बढ़ाने के लिए तैयार है। इस गाने में बी-प्राक की दमदार आवाज है, जो एक ऐसी सिम्फनी तैयार करती है जो फिल्म की जीत की थीम के साथ गूंजती है।

खास तौर से, ‘जीतेंगे’ अक्षय कुमार और बी-प्राक की बेजोड़ जोड़ी के बीच ‘तेरी मिट्टी’ गीत के बाद दूसरा सहयोग है, और प्रशंसक इस म्यूजिकल जुगलबंदी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। फिल्म जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक समर्पण, दर्शकों को एक न भूलने वाला सिनेमाई अनुभव प्रदान करने का वादा करती है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।