टाइगर श्रॉफ की अनबिटेबल एनर्जी के साथ ‘गणपथ’ से गणपति का भव्य गाना ‘जय गणेश’ हुआ रिलीज़!

टाइगर श्रॉफ़ के गणपथ का नया गाना हुआ लांच, फैन्स को आया पसंद
टाइगर श्रॉफ की अनबिटेबल एनर्जी के साथ 'गणपथ' से गणपति का भव्य गाना 'जय गणेश' हुआ रिलीज़! 32284

पूजा एंटरटेनमेंट का ‘गणपथ’ हर आने वाले दिन के साथ और भी हॉट और रोमांचक होता जा रहा है। टीज़र को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, हाल ही में रिलीज़ किए गए फिल्म के रोमांचक ट्रेलर ने प्रशंसकों और दर्शकों को उत्साह के एक नए स्तर पर पहुंचा दिया। गणपत की सच्ची भावना का जश्न मनाते हुए, फिल्म से एक भव्य उत्सव गीत ‘जय गणेश’ रिलीज किया गया है। गणपत की उग्र आत्मा जो भगवान गणेश के आशीर्वाद से अपने लोगों को बचाने के लिए उठेगी।

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पहला गाना ‘हम आए हैं’ लॉन्च किया था, जो रिलीज होने के बाद से ही सभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म की संगीत यात्रा को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित ‘जय गणेश’ गाना हाई-ऑन-बीट के साथ रिलीज किया है। जय गणेश विशाल मिश्रा द्वारा गाया और कंपोज्ड किया गया है, और गीत अक्षय त्रिपाठी द्वारा लिखे गए हैं।

अपने शानदार बीट्स के साथ, यह गाना बड़े पैमाने पर शुरू होता है, जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने लोगों की रक्षा के लिए एक नई दुनिया में उभरते हैं। अनबिटेबल एनर्जी के साथ टाइगर श्रॉफ की चाल और उत्साहित भक्ति गीत दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ने की गारंटी देता है।

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।