पूजा हेगड़े से लेकर पूजा गौर तक: ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन्स के लिए इंडस्ट्री की सभी पूजा आएंगी एक साथ ?

पूजा हेगड़े से लेकर पूजा गौर तक, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सभी पूजा ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रीनिंग के लिए आ सकती है एक साथ नजर
पूजा हेगड़े से लेकर पूजा गौर तक: ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन्स के लिए इंडस्ट्री की सभी पूजा आएंगी एक साथ ? 25394

साल की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी मनोरंजक फिल्म ड्रीम गर्ल 2 कई कारणों से सुर्खियों में है। हालांकि फिल्म का मुख्य आकर्षण पूजा हैं, जिसने आने से पहले ही सितारों से लेकर आम लोगों तक सभी को बेकरार कर दिया है। पूजा से मिलने के लिए हर कोई बेचैन है। यानी पूजा एक और उसके दीवाने अनगिनत है। ऐसे में अब सोचिए जरा अगर इंड्स्ट्री की सभी पूजा एक साथ आ जाएं, तो क्या समां होगा। शायद खुद पूजा ने भी इस बारे में नही सोचा होगा। पर ड्रीम गर्ल 2 के मेकर्स ने तो कुछ ऐसी ही तैयारियां कर रखी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म को लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए मेकर्स सभी पूजा के साथ फिल्म की एक स्क्रीनिंग आयोजित करने वाले है।

जबकि पूजा का किरदार इंडस्ट्री में सनसनी पैदा कर रहा है, फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि, “पूजा के किरदार के सार को शामिल करने के लिए निर्माता सभी पूजा को एक छत के नीचे लाने की योजना बना रहे हैं और चर्चा में जो नाम सामने आ रहे हैं उनमें पूजा हेगड़े, पूजा बनर्जी, पूजा बत्रा, पूजा भट्ट, पूजा दीक्षित और पूजा गोर शामिल हैं।

हालांकि, इसके बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है लेकिन अटकलें तेज हैं कि मेकर्स इस बार कुछ बड़ा करने की प्लानिंग में जुटे हैं।

प्रशंसक और दर्शक राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित बहुप्रतीक्षित सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 के साथ एंटरटेनमेंट के लिए पूजा को बड़े पर्दे पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।