लिप-लॉक से लेकर धमाकेदार केमिस्ट्री तक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का रोमांस से भरपूर ‘सत्यप्रेम की कथा’ का गाना ‘नसीब से’ हुआ आउट!

पायल देव द्वारा रचित गाने को पायल और विशाल मिश्रा ने बेहद खूबसूरती के साथ गाया है। गाने के बोल ए.एम.तुराज़ ने दी है। गाने में मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य और इसके धुन बिल्कुल मनमोहक है। यह गीत कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी की करामाती केमिस्ट्री को खूबसूरती से सामने लाता है। एक लंबे समय के बाद प्यार का मौसम सिनेमाघरों में वापसी कर रहा है।
From lip-lock to sizzling chemistry, Kartik Aaryan and Kiara Advani's romantic song 'Naseeb Se' from 'Satyaprem Ki Katha' is out! 15539

जब से साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स के बैनर तले बनी ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीज़र रिलीज़ हुआ है, इसने दर्शकों को कुछ ही समय में अपना दीवाना बना दिया है। इससे पहले, निर्माताओं ने इसके पहले गाने ‘नसीब से’ की एक झलक दर्शकों के सामने पेश किया था जिसके बाद हर कोई बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा था। अब ‘नसीब से’ गाने के साथ प्रसंशको का इंतजार खत्म हो गया है और निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री आपको बेहद आकर्षित करेगा। गाने में दोनों स्टार्स खूबसूरती तब और ज्यादा अधिक बढ़ जाती है जब यह दोनों एक साथ लिप-लॉक करते हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ बड़े पैमाने का गीत है इसका एक मात्र प्रमाण खूबसूरत रोमांस है।

पायल देव द्वारा रचित गाने को पायल और विशाल मिश्रा ने बेहद खूबसूरती के साथ गाया है। गाने के बोल ए.एम.तुराज़ ने दी है। गाने में मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य और इसके धुन बिल्कुल मनमोहक है। यह गीत कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी की करामाती केमिस्ट्री को खूबसूरती से सामने लाता है। एक लंबे समय के बाद प्यार का मौसम सिनेमाघरों में वापसी कर रहा है। गाने की धुन वास्तव में दिलों को छूती है और दर्शकों के मन में लंबे समय तक रहती है। कश्मीर के वादियों में फिल्माया गया यह गाना वास्तव में इस रोमांटिक संगीतमय प्रेम गाथा से एक खूबसूरत धुन है।

बहुत दिनों बाद ऐसा रूहानी रोमांटिक ट्रैक आया है। यह गाना प्यार से एक शुद्ध प्रेम कहानी का जश्न मनाता है। लोगों का मानना है कि यह साल का सबसे सुपरहिट गाना बनने जा रहा है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ ‘एनजीई’ और ‘नमह पिक्चर्स’ के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान्स के साथ अपनी संबंधित फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।