चेन्नई एक्सप्रेस’ से लेकर ‘जवान’ तक: शाहरुख खान के लुंगी स्टाइल की दीवाने हुए दर्शक

शाहरुख खान चेन्नई एक्सप्रेस' से लेकर 'जवान' तक में नजर आए लुंगी स्टाइल में।
चेन्नई एक्सप्रेस' से लेकर 'जवान' तक: शाहरुख खान के लुंगी स्टाइल की दीवाने हुए दर्शक 23790

शाहरुख खान का ‘लुंगी’ के साथ जुड़ाव न सिर्फ आधिकारिक बल्की और गहरा हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख ने एक बार फिर लुंगी के लिए अपना प्यार जो जाहिर किया है। दरअसल शाहरुख ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में अपने हिट ‘लुंगी डांस’ के बाद अब ‘जवान’ के उनके नवीनतम चार्टबस्टर ज़िंदा बंदा में भी लुंगी लुक में नजर आ रहे हैं। यानी लुंगी के लिए शाहरुख का प्यार कोई नया नई हैं और इसने एक बार फिर शाहरुख के लुंगी स्टाइल का लोगों को दीवाना बना दिया है। वैसे हाल ही में लॉन्च हुआ जवान का ये पहला गाना धमाल मचा रहा है और ग्लोबल म्यूजिक चार्ट्स पर छाया हुआ है।

गाने में एक प्यारा संयोग है या शायद यह शाहरुख का लकी चार्म है कि जिंदा बंदा में एक बार फिर लुंगी का जलवा बिखेरने में सफल नजर आ रहा है। जी हां, यह सिर्फ शाहरुख की स्टार पावर नहीं है जिसके बारे में प्रशंसक बात कर रहे हैं, बल्कि यह लुंगी के साथ उनका कनेक्शन भी है जिसे प्रशंसकों ने नोटिस किया है। गाने में हजारों बैकग्राउंड डांसर्स लुंगी में नजर आए हैं, जो गाने को एक अलग कल्चरल फील से भर देता हैं।

ये गाना पुरानी यादों को ताजा करता है और प्रियामणि की मौजूदगी से यह गाना और भी खास बन गया हैं, जो एक बार फिर शाहरुख के साथ स्क्रीन साझा करती दिखी हैं। ब्लॉकबस्टर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के ‘1 2 3 4 गेट ऑन द डांस फ्लोर’ के बाद एक बार फिर उनकी मजेदार दोस्ती को देखना कमाल है। प्रियामणि और शाहरुख की जोड़ी और लुंगी कनेक्शन के साथ, ‘जिंदा बंदा’ उनके पिछले सहयोग के जादू को फिर से जिंदा करने के लिए तैयार है।

अपनी दमदार प्रतिभा, लार्जर-देन-लाइफ विसुअल्स और लुंगी की सिम्बॉलिक प्रेजेंस के साथ, यह गीत संगीत और संस्कृति दोनों के साथ शाहरुख खान के स्थायी रिश्ते का सबूत देता है। फिलहाल इस गाने ने यूट्यूब पर 24 घंटों के भीतर ही 46 मिलियन व्यूज को बटोरा है।

‘जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में दस्तक देंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।