अपनी सीट बेल्ट बांध लें क्योंकि अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर आपको आगामी सीरीज़ इश्क इन द एयर के साथ प्यार भरी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है।

इश्क इन द एयर 20 सितंबर से विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा
अपनी सीट बेल्ट बांध लें क्योंकि अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर आपको आगामी सीरीज़ इश्क इन द एयर के साथ प्यार भरी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। 52012

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर-अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपनी आगामी प्रेम-नाटक श्रृंखला, इश्क इन द एयर के लिए आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। दो विपरीत शहरों- इंदौर और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित, इश्क इन द एयर आपको मौका मुठभेड़ों, एक मधुर रोमांस जहां दो विरोधी दुनिया टकराती हैं और कुछ अशांत समय से भरी यात्रा पर ले जाने के लिए है। बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, श्रृंखला में प्रतिभाशाली शांतनु माहेश्वरी और मेधा राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में जारी ट्रेलर इंदौर के एक रचनात्मक और प्रेरित फोटोग्राफर नमन के जीवन को दर्शाता है, जो अपने परिवार के सफल नमकीन साम्राज्य में निहित है। वहीं, काव्या मुंबई की एक आज़ाद ख्याल हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जो अपना स्वतंत्र रास्ता खुद बनाती हैं। उनके जीवन में तब बदलाव आता है जब एक हवाई अड्डे पर एक आकस्मिक मुलाकात से उनकी रोमांटिक यात्रा शुरू हो जाती है। जैसे ही वे अपने नए-नए कनेक्शन के रोमांच को नेविगेट करते हैं, क्या नमन और काव्या अपनी विविध पृष्ठभूमि के बीच की दूरियों को पाट सकते हैं और अपने बीच बढ़ते प्यार को गले लगा सकते हैं?

शो के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा, “प्रिय रोमांटिक कंटेंट की हमारी श्रृंखला के आधार पर, हम इश्क इन द एयर पेश करते हुए बहुत खुश हैं। यह मनमोहक कहानी नमन और काव्या के तूफानी रोमांस का अनुसरण करती है, जो एक हवाई अड्डे पर एक संयोगवश मुलाकात के बाद पनपता है। जैसे-जैसे उनकी नियति आपस में जुड़ती जाएगी, दर्शक उनकी चमचमाती केमिस्ट्री पर मोहित हो जाएंगे। हम इस आनंददायक रोमांस को अपने दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं, जिन्होंने लगातार हमारे रोमांटिक शो के लिए हमें प्यार दिया है।”

नमन की भूमिका निभाने वाले शांतनु माहेश्वरी ने आगे कहा, “अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर रोमांस की एक और कहानी के साथ वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है जो दर्शकों को गहराई से पसंद आएगी। इश्क इन द एयर एक प्रेम कहानी है जो विभिन्न पृष्ठभूमि के दो व्यक्तियों नमन और काव्या को एक साथ लाती है, क्योंकि वे प्यार की यात्रा पर निकलते हैं। जैसे ही वे दोनों अपने प्यार की उड़ान पर सवार होते हैं, वे जीवन के उतार-चढ़ाव से ऊपर उठते हैं, संबंध और भक्ति का सही अर्थ खोजते हैं। हमें उम्मीद है कि इश्क इन द एयर अपने प्रासंगिक विषयों और पात्रों के प्रामाणिक चित्रण के साथ हमारे दर्शकों के दिलों में जगह बना लेगा। तो हां, मैं हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं, इसे बहुत प्यार से बनाया गया है।”

मेधा राणा, जो श्रृंखला में काव्या मेहरा की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने अपना विचार साझा करते हुए कहा, “इश्क इन द एयर एक प्रेम कहानी है जो दर्शकों को क्लासिक रोमांस के दिनों में वापस ले जाएगी! इस परियोजना पर काम करना वास्तव में एक मजेदार और समृद्ध अनुभव रहा है। यह कहानी दिखाती है कि प्यार का कोई सटीक नुस्खा मौजूद नहीं है! प्यार वह है जिसे आप बनाते हैं और भले ही परिस्थितियां आपके खिलाफ हों, आप प्यार के जादू पर विश्वास करना बंद नहीं करते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाते समय किया था।”

बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया के जीएम समीर गोगेट ने कहा, “इश्क इन द एयर एक घरेलू मूल रोमांटिक ड्रामा है जो भारत जैसे बहु-सांस्कृतिक और विविध देश में अपनी सभी जटिलताओं और सुंदरता के साथ आधुनिक प्रेम के सार को दर्शाता है। हम दर्शकों के लिए इन जटिल लेकिन भरोसेमंद किरदारों और प्यार के उतार-चढ़ाव को जानने के लिए उत्सुक हैं। अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर के लिए हमारी श्रृंखला हाईवे लव और तुझपे मैं फिदा की सफलता के बाद, हम इस खूबसूरत लेकिन असंभव प्रेम कहानी को बनाने के लिए अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर के साथ फिर से साझेदारी करके रोमांचित हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसमें शामिल होंगे और अशांति की सवारी करेंगे। प्यार की इस यात्रा के माध्यम से।

अपनी सीट बेल्ट बांध लें क्योंकि इश्क इन द एयर 20 सितंबर से विशेष रूप से अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर पर प्रीमियर के लिए तैयार है, जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।