फरहान अख्तर ने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ मोमंट को फिर से जिया, किया अपने ‘ब्वॉयज’ ऋतिक रोशन और अभय देओल को मिस

फरहान अख्तर ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा रीयूनियन की दिखाई झलक, लेकिन इस दौरान जानिए किन्हें किया मिस?
फरहान अख्तर ने 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' मोमंट को फिर से जिया, किया अपने 'ब्वॉयज' ऋतिक रोशन और अभय देओल को मिस 20888

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा बॉलीवुड की यादगार फिल्मों में से एक है। ये कॉमेडी-ड्रामा 2011 में रिलीज हुई थी और एक ऐसी फिल्म है जिसने पूरे देश के दर्शकों के दिलों पर राज किया था। फिल्म को इसकी आकर्षक कहानी, शानदार म्यूजिक, दिल को छू लेने वाली कविता और विशेष रूप से ऋतिक रोशन, अभय देओल और फरहान अख्तर द्वारा निभाए गए तीन दोस्तों अर्जुन, कबीर और इमरान की दोस्ती के बंधन के लिए बहुत प्यार मिला है। इस फिल्म ने न सिर्फ लोगों को एंटरटेन किया बल्कि इसने एडवेंचर स्पोर्ट्स के ड्रीम से भी दर्शकों को रूबरू कराया, और हाल में उनमें से एक को फिर से जीते हुए हमारे अपने इमरान उर्फ ​​फरहान ने ZNMD रीयूनियन के साथ पुरानी यादों को ताजा कर दिया हैं।

फरहान ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के स्काई डाइविंग अनुभव को फिर से जिया, लेकिन क्योंकि इस दौरान ऋतिक रोशन और अभय देओल उनके साथ नही थे, तो उन्होंने अपने दोनों ‘ब्वॉयज’ को काफी मिस किया और जिसका जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट में किया हैं। फरहान ने डाइविंग इंस्ट्रक्टर के साथ रीयूनियन की खूशी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

“मेरे ‘ब्वॉयज’ कहां हैं??? @hrithikroshan @abhaydeol .. 🤔
और देखिए ZNMD रीयूनियन में शामिल होने वाला इकलौता व्यक्ति कौन था 😊 @art.of.extreme सेम पिगटेल्स एंड ऑल 😂😂♥️
#funtimes #suntimes #skydiving #empuriabrava”

एक्सेल एंटरटेनमेंट की जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ने लोगों को अलग-अलग सिनेमाई अनुभवों से परिचित कराया, जो कुछ रोमांचक एडवेंचर स्पोर्ट्स, दमदार कास्ट और कुछ दिलों को छूने वाली कविताओं से भरपूर थी। स्पेन के लोकेशन्स में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म में कोस्टा ब्रावा, सेविले और पैम्प्लोना के खूबसूरत इलाकों को दिखाया गया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी, ने बार-बार दर्शकों को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जैसे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई अन्य। हाम में, प्रोडक्शन हाउस बहुप्रतीक्षित ‘फुकरे 3’ और ‘जी ले जरा’ समेत कुछ और फिल्मों की तैयारी कर रहा है।