“चंदू चैंपियन” की शूटिंग खत्म होने के बाद भी कार्तिक आर्यन के ऊपर सवार है फिटनेस का जुनून, ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

"चंदू चैंपियन" की शूटिंग खत्म होने के बाद भी कार्तिक आर्यन के ऊपर सवार है फिटनेस का जुनून।
"चंदू चैंपियन" की शूटिंग खत्म होने के बाद भी कार्तिक आर्यन के ऊपर सवार है फिटनेस का जुनून, ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात 42608

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियां बना रहे हैं। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है और जो एक असाधारण कहानी के साथ आने वाली है। जबकि यह एक तरह की ग्रैंड कैनवास फिल्म होने जा रही है, वहीं इसके लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने असल में इसे एक मास्टरपीस बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। इसके लिए एक्टर ने अपने फिटनेस पर भी खूब ध्यान दिया और एक खास तरह की डाइट ली। पर अब जब फिल्म की शुटिंग पूरी हो चुकी है, तो भी फिटनेस को लेकर कार्तिक का जुनून कम नहीं हुआ है।

कार्तिक आर्यन ने एक महीने पहले चंदू चैंपियन की शूटिंग पूरी करने के बाद से एक भी वर्कआउट सेशन मिस नहीं किया है। और ऐसे में उनके फिटनेस कोच त्रिदेव पांडे ने फिट रहने के लिए उनके के डेडिकेशन की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है।

त्रिदेव पांडे ने भी कार्तिक के साथ एक मिरर सेल्फी साझा की और कैप्शन लिखा –

“चंदू चैंपियन को खत्म हुए एक महीना हो गया है। 🎬@kartikaaryan का डेडिकेशन कमाल का रहा है। उन्होंने एक भी दिन वर्कआउट नहीं छोड़ा। एक कोच को इस तरह के फोकस और कमिटमेंट के अलावा और क्या चाहिए। 💪बहुत से लोग लक्ष्य पर निशाना साधने के बाद रास्ते से भटक जाते हैं, लेकिन मुझे दृढ़ संकल्प और फोकस्ड रहने के लिए कार्तिक पर गर्व है। इसे जारी रखो। हम सभी के लिए एक सबक। जीवन में जो भी पूरा करना है, उसकी तरफ बढ़ते रहो! अभी मत रुको. 🙌🏻”

इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में यह भी खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने चंदू चैंपियन की शूटिंग खत्म करने के बाद एक साल में पहली बार चीनी का स्वाद चखा, क्योंकि उन्होंने साल भर शुगर फ्री डाइट फॉलो की थी।

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।