एकता आर कपूर आज रात अपनी आगामी कंटेंट-ड्रिवेन फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के लिए टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए होंगी रवाना

'थैंक यू फॉर कमिंग' इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीन की जाने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म, इवेंट की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार एकता आर कपूर आज रात होंगी रवाना
एकता आर कपूर आज रात अपनी आगामी कंटेंट-ड्रिवेन फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के लिए टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए होंगी रवाना 28479

Thank You For Coming: एकता आर कपूर (Ektaa R Kapoor) हमेशा इंडस्ट्री में कुछ नया करने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने लीक से हटकर और बोल्ड फिल्में बनाई हैं। फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर एकता, जिन्हें ‘कंटेंट क्वीन’ के नाम से भी जाना जाता हैं, ने हमेशा फीमेल-सेंट्रिक सिनेमा को बढ़ावा दिया है और उनकी फिल्में समय से आगे रही हैं, इसकी एक मिसाल ‘लव सेक्स और धोखा’ है। और अब अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) के साथ, वह टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी कला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं, यह इस साल प्रीमियर होने वाली इकलौती भारतीय फिल्म होगी।

उनके कंटेंट के व्यापक स्पेक्ट्रम ने उन्हें उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति बना दिया है और आज के समय में भी, वह ऐसी कहानियों का समर्थन करती रहती हैं। अपने अधिक प्रभावशाली करियर में कई उपलब्धियां हासिल करने वाली एकता आर कपूर ने अपनी सिनेमाई यात्रा में एक और पंख जोड़ दिया है।

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ, फिल्म सेल्फ लव और इंटिमेसी के बारे में बात करती है और इसमें भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, शहनाज़ गिल और कुशा कपालिया जैसी दमदार फीमेल एक्ट्रेसेज हैं, जो फिल्म की ग्रैंड गाला स्क्रीनिंग के लिए एकता के साथ नजर आएंगी।

एकता आर कपूर इरादे से प्रेरित कहानियों को हमेशा से हरी झंडी दिखाती रही हैं, और वह हमेशा क्रिएटिव स्टोरीटेलर्स के लिए एक स्तंभ रही हैं ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ वह दुनिया के सामने एक और अच्छी और एंटरटेनिंग कहानी पेश करने के लिए तैयार हो रही हैं। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म का चुना जाना उनके द्वारा दिए जा रहे कंटेंट के वैल्यू को दर्शाता है और यह वास्तव में एकता आर कपूर के लिए एक ग्लोबल उपलब्धि है। यह फिल्म उनकी कंटेंट प्रेजेंटिंग सेंसिबिलीटी को इंटरनेशनल लेवल पर प्रस्तुत करेगी।

इसके अलावा, एकता आर कपूर ने फोर्ब्स और फॉर्च्यून लिस्ट में जगह बनाई है और हाल में उन्हें एक और उपलब्धि हासिल हुई क्योंकि उन्हें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स की विजेता घोषित किया गया हैं, जहां उन्हें 51वां अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह में 2023 डायरेक्टोरेट अवार्ड के खिताब से सम्मानित किया जाएगा।