एकता आर कपूर ने लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए कल कुछ रोमांचक आने का दिया संकेत

एकता आर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ स्क्रीन पर प्यार और थ्रिल को फिर से परिभाषित करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।
एकता आर कपूर ने लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए कल कुछ रोमांचक आने का दिया संकेत 34459

एकता आर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ स्क्रीन पर प्यार और थ्रिल को फिर से परिभाषित करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। लेकिन जब दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की बात आती है, तब एकता हमेशा एक कदम आगे रहती हैं। इस बार भी वह नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे और हैलोवीन डे के लिए कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रही है।

ऐसे में एकता ने दर्शकों के उत्साह को एक कदम आगे ले जाते हुए, अपने सोशल मीडिया पर जले हुए टेडी बियर और बम वाले केक की स्लाइडिंग तस्वीरें शेयर की है। लेकिन, नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे और हैलोवीन डे के टॉपिक से अलग, एकता ने लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। दर्शकों को बांधे रखते हुए, निर्माता एकता ने कैप्शन में लिखा है –

“LSD 1 के लिए #धोखा कार्ड !!! कल वर्ल्ड एक्स डे है और LSD 2 “वर्ल्ड एक्स डे और हैलोवीन जैसे दोनो दिनों को वर्ल्ड ‘धोखा’ डे के रूप में मनाता है!! ज्यादा जानकारी के लिए साथ बने रहे! #worldexday #30thoctober #lsd2”

बालाजी टेलीफिल्म्स की आगामी “लव, सेक्स और धोखा 2” – डिजिटल युग में प्यार और विश्वासघात की एक दिलचस्प कहानी, लेकर आ रही है।

लव सेक्स और धोखा 2 बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है।