करीना कपूर खान की शानदार परफॉर्मेंस और जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ से ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में दूसरे दिन आई 90% की उछाल, अपने नाम की टोटल ₹4.03 करोड़ की कमाई!

करीना कपूर खान स्टारर "द बकिंघम मर्डर्स" आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और हर जगह दर्शकों का दिल जीत रही है।
करीना कपूर खान की शानदार परफॉर्मेंस और जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ से ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में दूसरे दिन आई 90% की उछाल, अपने नाम की टोटल ₹4.03 करोड़ की कमाई! 51937

करीना कपूर खान स्टारर “द बकिंघम मर्डर्स” आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और हर जगह दर्शकों का दिल जीत रही है। अपनी धमाकेदार कहानी, जबरदस्त क्लाइमैक्स और करीना कपूर खान की दमदार परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म बहुत पॉजिटिव फीडबैक पा रही है और इसी वजह से बॉक्स ऑफिस पर इसका कमाल देखने मिल रहा है। इस तरह से फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 90% की बढ़ोतरी देखी है, जिससे इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹4.03 करोड़ हो गया है।

शानदार कमाई के साथ ‘द बकिंघम मर्डर्स’ दर्शकों का दिल जीत रही है। पहले दिन ₹1.62 करोड़ की कमाई के बाद, दूसरे दिन 90% की उछाल दर्ज करते हुए ₹2.41 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर फिल्म की नेट बॉक्स ऑफिस कमाई अब ₹4.03 करोड़ पर पहुँच गई है। फिल्म को काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रही है और इस मिस्ट्री थ्रिलर में करीना की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी सराहना भी की जा रही है।

13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में खास तौर पर रिलीज़ हो चुकी ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखी गईं यह कहानी, महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बनीं करीना कपूर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस किया गया है।