क्रू ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, बनी फीमेल लीड द्वारा सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू ने रिलीज के पहले दिन की जबरदस्त ओपनिंग, रचा इतिहास
क्रू ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, बनी फीमेल लीड द्वारा सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म 44071

मच अवेटेड फिल्म क्रू आखिरकार सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को हर तरफ से जबरदस्त रिव्यू मिलने के बाद यह ऑडियंस के दिलों पर राज कर रही है। मजेदार और हंसी भरी या फिल्म ऑडियंस के लिए एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट है। इससे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार ओपनिंग की है जिसमें 10.28 करोड़ की कुल कमाई इंडिया में हुई है, जबकि इसने 20.07 करोड़ की कमाई अपने पहले दिन वर्ल्ड वाइड की है। इसके साथ ही, यह फिल्म दुनिया में किसी भी फीमेल लीड्स की फिल्म द्वारा पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच चुकी है।

क्रू सच में हर तरफ है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जबरदस्त तिगड़ी जो फिल्म में बिंदास एयर होस्टेस की तरह दिखाई गई हैं, उन्हे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। जी हां! फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार ओपनिंग करते हुए अपनी शुरुआत की है, जिसमें पहले दिन फिल्म ने 10.28 करोड़ की कमाई उसने अपने नाम की है, जबकि दुनिया भर में इसने 20.07 करोड़ का कलेक्शन किया है। क्रू एक ऐसी फिल्म बनकर सामने आई है, जो फीमेल लीड वाली दुनिया भर में सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म द्वारा बड़े पर्दे पर यह एक बेहद अच्छी शुरुआत है। फिल्म को हर तरफ से खूब सारी तारीफें मिल रहे हैं जो की बॉक्स ऑफिस पर उसकी मजबूत पकड़ की गारंटी देती है।

तो “क्रू” के साथ एक सिनेमाटिक सफर की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।