काउंटडाउन शुरू! सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा ‘फाइटर’ का ट्रेलर कल 12 बजे होगा आउट

कुछ घंटों बाद रिलीज होगा सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' का ट्रेलर, कल दोपहर 12 बजे देखने के लिए हो जाइए तैयार
काउंटडाउन शुरू! सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन ड्रामा 'फाइटर' का ट्रेलर कल 12 बजे होगा आउट 40103

कल आने वाला है नया दिन, जिसमें होगा हमारे एयर वॉरियर्स के एक नए सफर का आरंभ वह भी सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के ट्रेलर के रिलीज के संग। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को एक नया अनुभव देने के लिए तैयार है। जहां निर्माताओं ने लोगों के बीच फिल्म के प्रति उत्साह को चरम पर रखा है, वहीं ट्रेलर इसे अगले स्तर तक ले जाने की गारंटी देता है।

फाइटर के टीज़र और गानों ने वास्तव में ट्रेलर की रिलीज़ के लिए सही माहौल तैयार कर दिया है। भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन ड्रामा होने के नाते, यह फिल्म बिना किसी शक अपने दमदार एक्शन, आकर्षक सीन्स और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की शानदार स्टार कास्ट के साथ एरियल एक्शन शैली में एक नया आयाम स्थापित करने जा रही है। चूंकि फिल्म एड्रेनालाईन-पंपिंग बीजीएम से भरपूर है, इसलिए निर्माता कल, 15 जनवरी को दोपहर 12 बजे रिलीज के लिए तैयार ट्रेलर के साथ एक बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। अब, जबकि ट्रेलर लॉन्च होने में सिर्फ एक दिन बाकी है, हमारे भारतीय वायुसेना अधिकारियों के अटूट और अपराजेय साहस को सलाम करते हुए फाइटर की भावना को महसूस करने के लिए खुद को तैयार करने का समय आ गया है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को आसानी से जोड़ती है। ऐसे में एक रोमांच से भरे यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि ‘फाइटर’ 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमा देखने के तरीके को फिर से परिभाषित करता है।