बॉक्स ऑफिस पर चंदू चैंपियन ने दूसरे शनिवार की 6.30 करोड़ की धुआधार कमाई! 49.75 करोड़ का टोटल किया अपने नाम

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से अच्छा परफॉर्म कर रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की प्रेरणादायक कहानी है, जो दुनिया भर में मौजूद दर्शकों का दिल जीत रही है।
बॉक्स ऑफिस पर चंदू चैंपियन ने दूसरे शनिवार की 6.30 करोड़ की धुआधार कमाई! 49.75 करोड़ का टोटल किया अपने नाम 48965

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से अच्छा परफॉर्म कर रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की प्रेरणादायक कहानी है, जो दुनिया भर में मौजूद दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों से बहुत प्यार और समर्थन मिल रहा है। इससे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में इसे मदद मिली है। पहले वीकेंड पर शानदार परफॉर्म करने के बाद, फिल्म ने दूसरे वीकेंड में ऊंची छलांग मारते हुए शनिवार 6.30 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने 49.75 करोड़ की टोटल कमाई अपने नाम कर ली है और यह 50 करोड़ के क्लब ने शामिल होने से महज कुछ कदम दूर है।

पहले दिन ओपनिंग करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई की जिसके बाद, दूसरे दिन शनिवार को 7.70 करोड़ का कलेक्शन करते हुए चंदू चैंपियन ने 45% की बढ़त दर्ज की। रविवार को तीसरे दिन 100% की जबरदस्त बढ़त के साथ फिल्म ने 11.01 करोड़ का कलेक्शन किया। लोगों की प्रशंसा, प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा दिया है, जिसकी वजह से फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.01 करोड़ की सॉलिड कमाई अपने नाम की। वीकेंड में अच्छी पकड़ बनाने के बाद फिल्म ने मंगलवार पांचवें दिन 3.6 करोड़, बुधवार छठे दिन 3.40 करोड़, गुरुवार सातवे दिन 3.01 करोड़, शुक्रवार आठवें दिन 3.32 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद शनिवार नौवें दिन फिल्म ने 100% को बढ़त दर्ज करते हुए 6.30 करोड़ की कमाई है।

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि चंदू चैंपियन की कमाई में आज 100% उछाल देखने को मिल सकता है! जो वाकई बहुत बड़ी बात है। दूसरे वीकेंड पर इतनी ज़्यादा कमाई होना अपने आप में खास बात है। इस अनोखी कहानी में कार्तिक, साजिद और कबीर का दृढ़ विश्वास रंग ला रहा है। “चंदू चैंपियन” ने अपने दूसरे शनिवार को 6.30 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करते हुए 100% की बढ़ोतरी देखी है। इससे साबित होता है कि भले ही कोई फ़िल्म अलग हो और ट्रेंड के विपरीत हो, लेकिन अगर वह अच्छी है, तो वह सफल होगी।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।