संजय लीला भंसाली की खामोशी: द म्यूजिकल के 27 साल पूरे होने का मनाया गया जश्न

संजय लीला भंसाली की खामोशी: द म्यूजिकल के 27 साल हुए पूरे; प्यार, गीत और भावनाओं की एक टाइमलेस जर्नी
संजय लीला भंसाली की खामोशी: द म्यूजिकल के 27 साल पूरे होने का मनाया गया जश्न 24207

मनोरंजन उद्योग के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए हमेशा से सराहा गया हैं। उनकी फिल्मों ने अपनी प्रतिभा और भावनात्मक गहराई द्वारा दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब रहती है। आज, देश के सबसे काबिल निर्देशक भंसाली साहब ने खामोशी: द म्यूजिकल के साथ अपनी शुरुआत के 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर भंसाली प्रोडक्शन ने एक दीवाना कर देने वाला मिक्सटेप जारी किया है जो खामोशी की म्यूजिकल खूबसूरती को दर्शाता है।

बता दें, खामोशी: द म्यूजिकल के साथ संजय लीला भंसाली के अपने निर्देशन के सफर की नींव रखीं थी। अब इस फिल्म के 27 साल पूरे हो चुके है, जो उनकी प्रतिभा का सबूत है। इस मौके पर एक वीडियो जारी की गई है जिसमें कविता कृष्णमूर्ति और कुमार शानू का ‘आज मैं ऊपर’, कविता कृष्णमूर्ति का ‘ये दिल सुन रहा है’ और अलका याज्ञनिक 8 हरिहरन का ‘बाहों के दरमियान’ शामिल हैं।
इसके साथ कैप्शन में लिखा था, “खामोशी: द म्यूजिकल के नाम। प्यार, गीत और भावनाओं की एक टाइमलेस यात्रा
सेलिब्रेटिंग
दिल छू लेने वाली धुनों के 27 साल पूरे होने का जश्न
#SanjayLeelaBhansali #Khamoshi
#KhamoshiTheMusical
#27YearsOfKhamoshiTheMusical @beingsalmankhan @m_koirala”

एक नजर नीचे डालें-

खामोशी से लेकर शानदार गंगूबाई काठियावाड़ी तक, एक फिल्म मेकर के रूप में संजय लीला भंसाली ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है। उनकी फ़िल्में विविध शैलियों को पार करती हुई कई तरह की भावनाओं को पेश करती हैं, और उनकी विरासत भारतीय सिनेमा की दुनिया में चमकती रही है। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें हमारे साथ।