ब्रेकिंग न्यूज: आमिर खान ने की अगली फिल्म की घोषणा, ‘सितारे जमीन पर’ के साथ दर्शकों के चेहरे पर लाएंगे हंसी

ब्रेकिंग न्यूज! आमिर खान ने फैन्स को दिया सरप्राइज, अगली फ़िल्म 'सितारे जमीन पर' से दर्शकों को करेंगे लोटपोट
ब्रेकिंग न्यूज: आमिर खान ने की अगली फिल्म की घोषणा, 'सितारे जमीन पर' के साथ दर्शकों के चेहरे पर लाएंगे हंसी 32043

भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में अपनी अलग तरह की मौजूदगी और काम से इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है। ऐसे में आज, सुपरस्टार ने अपने जीवन के एक नए पहलू का खुलासा किया है, जो कि एक प्यार करने वाले अपने बच्चों के लिए समर्पित पिता का है। बता दें कि एक प्रमुख समाचार चैनल के साथ हाल ही में एक कॉन्क्लेव के दौरान, सुपरस्टार ने न सिर्फ एक पिता के रूप में अपनी गहरी सोच सभी के सामने रखी, बल्कि एक रोमांचक आने वाले प्रोजेक्ट की भी घोषणा के साथ प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया।

एक कैंडिड इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने सभी को उत्साहित करने वाली खबर के साथ, सभी को बताया कि उनके अगले प्रोजेक्ट का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है जिसका थीम ‘तारे जमीन पर’ से मिलता जुलता है। इस बारे में आगे बात करते हुए आमिर ने कहा, “मैंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है और अब भी मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा। लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं। फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है। आपको मेरी फिल्म तारे ज़मीन पर तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है ‘सितारे ज़मीन पर’ क्योंकि हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं। तारे ज़मीन पर एक इमोशनल फिल्म थी, ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी। उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, यह आपका मनोरंजन करेगी। लेकिन थीम वही है इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है। हम सभी में खामियां हैं, हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है। मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे ज़मीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं। मतलब उसका उल्टा।”

हालाँकि, जो बात ‘सितारे ज़मीन पर’ को अलग करती है, वह इसका अनोखा हास्यपूर्ण मोड़ है, जो दिल छू लेने वाली कहानी के साथ हास्य का मिश्रण करने का वादा करती है। जैसे-जैसे इस प्रोजेक्ट की प्रत्याशा बढ़ती जा रही है, प्रशंसक उत्सुकता से उस जादू का इंतजार कर रहे हैं जिसे आमिर खान एक बार फिर से पेश करने के लिए तैयार हैं।
इस बीच, फिल्मों की बात करें तो, आमिर खान एक निर्माता के रूप में कई फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं।