बस्तर: द नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू करते ही फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह की बढ़ाई गई सुरक्षा, जाने वजह
बस्तर: द नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू करते ही फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह की बढ़ाई गई सिक्योरिटी 34580

द केरल स्टोरी की शानदार सफलता के बाद, फिल्ममेकर विपुल शाह ने अपने अलगे प्रोजेक्ट बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ऐलान किया था। इस फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, और यह फिल्म एक बार फिर एक ऐसे संवेदनशील विषय से डील करती है जो एंटरटेनिंग और अहम दोनों है। अब इस फिल्म के चलते फिल्ममेकर की सुरक्षा पर बात आई है।

हाल ही में विपुल शाह को धमकियां मिलने की खबरें आने लगीं। अब सूत्र बताते हैं कि विपुल की सुरक्षा अपग्रेड कर दी गई है। उनके मुताबिक, द केरल स्टोरी की सफलता के बाद, विपुल, जो फिल्म के निर्माता और निर्देशक हैं, को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं थी। इसके चलते उनकी पर्सनल सुरक्षा की नई चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए उसे और बढ़ा दिया गया है।

दरअसल अदा शर्मा स्टारर यह फिल्म एक बहुत ही संवेदनशील विषय पर आधारित है और यही वजह है जो कास्ट और क्रू विशेष परिस्थितियों के अंडर शूटिंग कर रहें है। वैसे यह पहली बार नहीं है कि विपुल शाह को सिनेमाई विषयों के चयन के कारण सुरक्षा खतरों का सामना करना पड़ा है। जी हां, कुछ समय पहले उन्हें अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर, द केरल स्टोरी पर काम करते समय भी इसी तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, जो एक और संवेदनशील विषय पर बेस्ड है। ये अहम सामाजिक मुद्दों को उजागर करने वाली स्टोरीटेलिंग के प्रति उनकी अटूट कमिटमेंट का असर है जो न सिर्फ उन्हें सुर्खियों में लाता हैं बल्कि जिससे उनकी सुरक्षा पर भी खतरा मंडराने लगता है।