आयुष्मान खुराना ने नॉन स्नीकरहेड्स के लिए PSA का किया एलान!

यह फिल्म माइकल जॉर्डन और नायकी के नए बास्केटबॉल डिवीजन के बीच अविश्वसनीय गेम-चेंजिंग पार्टनरशिप को आगे बढ़ाती है, जिसने एयर जॉर्डन ब्रांड के साथ खेल और समकालीन संस्कृति की दुनिया में क्रांति ला दी।
आयुष्मान खुराना ने नॉन स्नीकरहेड्स के लिए PSA का किया एलान! 14528

आयुष्मान खुराना, एक उत्कृष्ट- अभिनेता और एक प्रमाणित स्नीकरहेड, ने एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक सेवा घोषणा (PSA) देने का बीड़ा उठाया है, जो स्नीकर संस्कृति के आस-पास के आकर्षण को समझने में विफल रहते हैं। लोकप्रिय अभिनेता स्नीकरहेड्स के समर्थन में सामने आए हैं, जिनका अक्सर मज़ाक उड़ाया जाता है और महंगे स्पोर्ट शूज़ और कभी-कभी पुराने जूते खरीदने के लिए आलोचना की जाती है! अपने प्रभावशाली सेवा घोषणा वीडियो में, आयुष्मान ने पूरे जोश के साथ इस बात पर जोर दिया कि स्नीकरहेड होना केवल जीवन शैली पसंद से परे है – यह एक भावना है जो गहराई से प्रतिध्वनित होती है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे यह साझा जुनून दुनिया भर में विविध वर्ग के लोगों को महानता की ओर सामूहिक यात्रा पर एकजुट करता है। वास्तविक उत्साह के साथ, आयुष्मान दर्शकों को स्नीकर्स की समृद्ध विरासत में तल्लीन होने का आग्रह करते हैं, प्रतिभाशाली बेन एफ्लेक द्वारा निर्देशित मनोरम फिल्म आकाशवाणी देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जो विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

यह फिल्म माइकल जॉर्डन और नायकी के नए बास्केटबॉल डिवीजन के बीच अविश्वसनीय गेम-चेंजिंग पार्टनरशिप को आगे बढ़ाती है, जिसने एयर जॉर्डन ब्रांड के साथ खेल और समकालीन संस्कृति की दुनिया में क्रांति ला दी। वीडियो को समाप्त करते हुए, अभिनेता सभी स्नीकर प्रेमियों की ओर से कहते हैं, “एक जूता तब तक एक जूता होता है जब तक उसमें महानता नहीं आती।”

वीडियो यहां देखें –

फिल्म में बेन एफ्लेक, जो निर्देशक की भूमिका में हैं, उनके साथ मैट डेमन, वियोला डेविस, जेसन बेटमैन, क्रिस मेस्सिना और मैथ्यू माहेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमेज़ॅन स्टूडियोज, स्काईडांस स्पोर्ट्स, मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित और एफ्लेक और मैट डेमन की आर्टिस्ट्स इक्विटी की पहली परियोजना, यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।