पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ का जबरदस्त टीज़र हुआ जारी

Ganapath Teaser: पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का शानदार टीजर आया सामने
पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का जबरदस्त टीज़र हुआ जारी 30558

Ganapath Teaser: पूजा एंटरटेनमेंट ने “गणपत” (Ganapath) के रोमांचक टीज़र की रिलीज़ के साथ भारतीय सिनेमा के लेवल को बढ़ा दिया है। निर्माताओं ने सिनेमैटिक एक्सीलेंस के एक नए युग की शुरुआत की है जो दुनिया भर के दर्शकों को दीवाना करने का वादा करता है।

यह टीज़र, “गणपत” की दुनिया की एक आकर्षक झलक, एक सिनेमाई अनुभव देता है जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड्स को टक्कर देता है। यह फिल्म मेकिंग की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट की कमिटमेंट का एक सबूत है। टॉप लेवल के विजुअल इफेक्ट्स, एक एपिक पैमाना और एक आकर्षक कहानी के साथ, “गणपत” भारतीय सिनेमा में गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है।

इस टीज़र को जो चीज़ वास्तव में अलग बनाती है, वह है इसका शानदार वीएफएक्स वर्क जिसने फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचा दिया है, जिसे भारत में शायद ही कभी करने का प्रयास किया गया हो। जैकी भगनानी ने दर्शकों के सामने वर्ल्ड क्लास फिल्म लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। और फिल्म का टीज़र इसका गवाह है जो न केवल उत्साहित करता है बल्कि विजुअल भव्यता से दर्शकों को हैरान भी करता है।

क्वीन और सुपर 30 के प्रशंसित निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फ्यूचरिस्टिक एक्शन शो में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और दिग्गत अमिताभ बच्चन सहित पावर-पैक कलाकार शामिल हैं।

निर्माता जैकी भगनानी ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हम अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना में से एक को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित हैं। ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ इस फिल्म को बेहद जुनून और एक अनोखे नजरिए के साथ तैयार किया गया है। यह अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश करती है और दर्शकों को कई सरप्राइज देगी।”

जैसा कि “गणपत” अपनी रिलीज के लिए तैयार है, यह स्पष्ट है कि पूजा एंटरटेनमेंट भारतीय सिनेमा को फिर से परिभाषित करने के मिशन पर है। टीज़र एक यादगार सिनेमाई यात्रा का वादा करने वाली चीज़ की शुरुआत है, और प्रशंसक और सिनेप्रेमी समान रूप से “गणपत” की दुनिया में गहराई से जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो स्टोरी टेलिंग और विजुअल ब्रिलियंस के एक नए आयाम में को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।