वेलेंटाइन डे स्पेशल पर आलया एफ का ‘पहला नशा’- मां की फिल्म के गाने पर किया धमाल!

आज वेलेंटाइन डे के सुपर स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने फैन्स को सरप्राइज करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की हैं।
वेलेंटाइन डे स्पेशल पर आलया एफ का 'पहला नशा'- मां की फिल्म के गाने पर किया धमाल! 41621

आज वेलेंटाइन डे के सुपर स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने फैन्स को सरप्राइज करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की हैं। जी हां, इस मौके पर उन्होंने ने एक दिल छू लेने वाली वीडियो पोस्ट की जिसमें उनके साथ और उनकी मां और मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी क्लासिक फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के टाइमलेस सॉन्ग “पहला नशा” पर डांस कर रहे हैं। बता दें, इस फिल्म में आमिर खान और खुद पूजा बेदी के साथ टैलेंटेड कास्ट की टोली नजर आई थीं।

वीडियो की शुरूआत अलाया के साथ होती है, जो अपने शानदार डांस स्किल्स के लिए जाती जानी जाती हैं और ऐसे में “पहला नशा” पर उन्हें थिरकते देखना वाकई लाजवाब है। डांस फ्लोर पर उनकी जोशीली एनर्जी खुशी लेकर आती है और प्यार को सेलिब्रेट करती है। जैसे कि वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा बेदी भी इस दौरान अपनी बेटी का खूब साथ देती है और पुरानी यादें ताजा करती है।

वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी की केमिस्ट्री और सिंक्रोनाइज्ड डांस मूव्स इसे उनके प्रशंसकों के लिए एक परफेक्ट वेलेंटाइन डे गिफ्ट बनाते हैं। अलाया के सदाबहार गीत की पसंद और डांस के लिए उनकी एक्साइटमेंट दर्शकों के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट कर गई है और जिसने वेलेंटाइन डे की खुशी को भी डबल कर दिया है।

वेलेंटाइन डे पर अलाया एफ के इस जेस्चर ने न केवल डांस और सेलिब्रेश के प्रति उनके प्यार को दर्शाया, बल्कि उनकी मां के साथ उनके खूबसूरत रिश्तों को भी जाहिर करता है।