लंबे समय बाद शाहरुख खान रोमांटिक ट्रैक ‘चलेया’ में आएंगे नगर, दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए ‘जवान’ के मेकर्स ने जारी किया टीज़र

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर 'चलेया' एक दिल को छूने वाला रोमांटिक नंबर है, जो कल रिलीज होने के लिए तैयार है। दोनों कलाकार पहली बार एक साथ नजर आएंगे और इस तरह से उनकी रोमांटिक जोड़ी स्क्रीन पर आग लगाने वाली है।
लंबे समय बाद शाहरुख खान रोमांटिक ट्रैक 'चलेया' में आएंगे नगर, दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए 'जवान' के मेकर्स ने जारी किया टीज़र 24732

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर ‘चलेया’ एक दिल को छूने वाला रोमांटिक नंबर है, जो कल रिलीज होने के लिए तैयार है। दोनों कलाकार पहली बार एक साथ नजर आएंगे और इस तरह से उनकी रोमांटिक जोड़ी स्क्रीन पर आग लगाने वाली है।

कल एक छोटे मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को उत्साहित करने के बाद, जवान के निर्माताओं ने आज एक टीज़र के साथ दर्शकों को रोमांटिक नंबर की एक झलक दी है, जिसमें गाने की एक्सटेंडेड झलक है, जो ट्रैक के बारे में कुछ और खुलासा करता है।

रोमांटिक ट्रैक में शाहरुख का रोमांटिक अंदाज वाला यह जलवा दर्शकों को लंबे समय बाद देखने को मिलेगा! और यही वजह है कि प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि रोमांस किंग एक बेहद रोमांटिक गाने के साथ वापस आ गए हैं। चलेया कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है! यह ट्रैक दो और भाषाओं, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगा।

एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

https://x.com/iamsrk/status/1690603841333739520?s=46&t=sfZp7ADjoBB1knsjXmxs5Q