कल सुबह 10 बजे होगा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा

इस स्वतंत्रता दिवस को 'फाइटर' के साथ सेलिब्रेट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सिद्धार्थ आनंद ने 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' का किया है एलान
कल सुबह 10 बजे होगा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा 24816

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ‘स्पिरिट ऑफ फाइटर’ के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि दर्शकों के बीच इस एक्शन एंटरटेनर को लेकर पहले से ही जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है, हाल में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 15 अगस्त की सुबह सुबह 10 बजे एक बड़ी घोषणा करने का एलान किया है, जिससे फाइटर के फैन्स एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर देशभक्ति की भावना वाला एक पोस्टर साझा किया और कल सुबह 10 बजे एक बड़े खुलासे की घोषणा की। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा-

“सुबह 10 बजे, कल।
#SpiritOfFighter
#SiddharthAnand
@hrithikroshan”

स्वतंत्रता दिवस की सच्ची भावना को आगे बढ़ाते हुए, यह घोषणा वास्तव में कमाल है। वॉर और पठान के बाद, सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर’ के साथ एक और ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, इसने वास्तव में कल सुबह 10 बजे होने वाले इस बड़े खुलासे को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘फाइटर’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।