12वीं फेल का टीज़र हुआ पास, आकर्षक कहानी और रिलेटेबल किरदारों को मिली यूपीएससी छात्रों की तारीफें

12th Fail Movie: 12वीं फेल के टीज़र को यूपीएससी छात्रों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
12वीं फेल का टीज़र हुआ पास, आकर्षक कहानी और रिलेटेबल किरदारों को मिली यूपीएससी छात्रों की तारीफें 24614

12th Fail Movie: विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल (12th fail) एक सोशल मीडिया सनसनी बन गई है। खासकर के फिल्म का क्रेज यूपीएससी छात्रों के बीच खूब देखने मिल रहा है। फिल्म की आकर्षक स्टोरी लाइन और रिलेटेबल कैरेक्टर्स ने इन डेडिकेटेड युवाओं को पूरी तरह से इम्प्रेस किया है, जो उन्हें कड़े स्टडी रूटीन से एक रीफ्रेशिंग राहत देते हैं।

दिल्ली के मुखर्जी नगर से एक दिलचस्प सीन सामने आया, जब यूपीएससी छात्रों के एक बड़े ग्रुप के लिए एक स्पेशल टीज़र स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जो बड़े पर्दे पर फिल्म का टीज़र देखना चाहते थे। इस दौरान ये फ्यूचर सिविल सर्वेंट्स टीज़र के हर पल को जीते दिखें और प्रासंगिक और प्रेरणादायक कंटेंट के लिए अपना खूब सारा प्यार दर्शाया।

यूपीएससी छात्रों का यह कदम फिल्म के प्रभाव और सफलता के सबूत के रूप में सामने आया है, जो इसके निर्माताओं के लिए एक सेटिस्फाइंग उपलब्धि है। दूसरी तरफ नेटिज़न्स भी इसके टीज़र को पसंद कर रहे हैं जो 12वीं फेल की थिएट्रिकल रिलीज़ की प्रत्याशा के बारे में बहुत कुछ बताता है। यानी कह सकते है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो हर भारतीय को पसंद आएगी।

बता दें, ये फिल्म अनुराग पाठक के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले नॉवेल पर बेस्ड हैं और उन लाखों भारतीयों से प्रेरित एक दमदार सच्ची कहानी है जो सपने देखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और #Restart करने की भी हिम्मत रखते हैं। यह विधु विनोद चोपड़ा की एक अहम परियोजना है, जो सिनेमा में एक्सीलेंस की खोज में 45 साल पूरे होने का जश्न मना रही है। यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।