TVF (द वायरल फीवर) के 12 साल: “लाइट्स… कैमरा… एक्सपेरिमेंट!” से बना पॉप कल्चर की सबसे बड़ी आवाज!

TVF (द वायरल फीवर) ने अपने शानदार 12 साल पूरे कर लिए हैं। TVF ने अपनी शुरूआत से ही जनता के दिलों पर राज किया हैं और इतने कम समय में उन्होंने ग्लोबल कंटेंट स्पेस में अपनी अलग पहचान बना ली है। अपने हर शो के साथ, TVF ने दर्शकों और विशेष रूप से पॉप कल्चर के साथ कमाल किया है। TVF आज की पीढ़ी के हिसाब से अपने शोज क्रिएट करता है और उन्हें स्क्रीन्स पर दिखाता है, और उसकी यही खासियत उसे पॉप संस्कृति की सबसे बड़ी आवाज़ बनाता है।
TVF (द वायरल फीवर) के 12 साल: "लाइट्स... कैमरा... एक्सपेरिमेंट!" से बना पॉप कल्चर की सबसे बड़ी आवाज! 42061

TVF ने परमानेंट रूममेट्स, टीवीएफ पिचर्स और टीवीएफ ट्रिपलिंग जैसे कल्ट हिट्स के साथ भारत में वेब सीरीज का अग्रणी रहा है। समय के साथ वे और भी ऐसे कई शोज लेकर आए और उनकी सफलता का ग्राफ नई ऊंचाइयों को छूने लगा। कोटा फैक्ट्री, गुल्लक, हॉस्टल डेज़, पंचायत, टीवीएफ एस्पिरेंट्स, एसके सर की क्लास और संदीप भैया जैसे कई पसंदीदा शोज देने के बाद, उन्होंने खुद को कंटेंट की दुनिया में मजबूत खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया, खासकर उस कंटेंट के साथ जो आज की पीढ़ी के लोगों को खूब आकर्षित करता है।

आज अपने शानदार 12 साल पूरे करने के खास मौके पर TVF ने अपने सोशल मीडिया पर अपने शो की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा –

“12 शानदार सालों के लिए आभार! हमारे बेहतरीन एक्टर्स, सपोर्टिव ब्रांड पार्टनर्स, प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों, डेडिकेटेड टीम और अविश्वसनीय दर्शकों को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने हर कहानी को जीवंत बना दिया है। स्टोरीटेलिंग के एक दर्जन सालों के लिए शुभकामनाएं!🙌🌟#TVF #TheViralFever”

टीवीएफ ने ऐसा कंटेंट दिया है जिसने एक बिल्कुल नई बातचीत शुरू कर दी। टीवीएफ एस्पिरेंट्स जैसे अपने शोज के साथ उन्होंने यूपीएसई परीक्षाओं और छात्रों के जीवन पर बातचीत का बढ़ावा दिया,वहीं दूसरी ओर पंचायत के साथ वे गांव से एक कहानी लेकर आए जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इसी के साथ लोगों ने ऐसी कहानियों में दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी जिसका सबूत 12वीं फेल और लापता लेडीज जैसी फिल्मों को मिल रहे से मिलता है। टीवीएफ ने कुछ साल पहले इस कंटेंट क्रांति की शुरुआत की थी और अब उन्होंने दर्शकों के कंटेंट कंज्यूम करने के पैटर्न को बदल दिया है।

टीवीएफ ने वास्तव में वर्ल्ड कंटेंट स्पेस में अपना नाम मजबूत किया है। IMDb की ग्लोबल टॉप 250 शोज की लिस्ट में इसके 7 शोज शामिल हैं, जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज हैं, जो टीवीएफ को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाता है।