11years of Chennai Express- दीपिका पादुकोण अपने किरदार ‘मीनम्मा’ से लेकर ‘लेडी सिंगम’ शक्ति शेट्टी तक, रोहित शेट्टी की यूनिवर्स में एक बार फिर छाने के लिए हैं तैयार

दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी की सुपरहिट जोड़ी: 'मीनम्मा' के बाद 'लेडी सिंगम' के किरदार में दिखेगा एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी का कमाल
11years of Chennai Express- दीपिका पादुकोण अपने किरदार 'मीनम्मा' से लेकर 'लेडी सिंगम' शक्ति शेट्टी तक, रोहित शेट्टी की यूनिवर्स में एक बार फिर छाने के लिए हैं तैयार 50872

“चेन्नई एक्सप्रेस” आज अपनी 11वीं सालगिरह मना रही है। फिल्म का सबसे बेहतरीन हिस्सा दीपिका पादुकोण का मीनाम्मा का किरदार था। कहना होगा कि यह किरदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच मजबूत टीमवर्क का नतीजा था। इनका सफर दिखाता है कि जब एक विजनरी डायरेक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार पावर के साथ काम करते हैं तो कैसे सिल्वर स्क्रीन पर जादू होता है। ऐसे में दीपिका पादुकोण को मीनाम्मा के रूप में बहुत प्यार से याद किया जाता है। “चेन्नई एक्सप्रेस” में दीपिका के मज़ेदार किरदार मीनाम्मा से लेकर रोहित शेट्टी की “सिंघम अगेन” में शक्ति शेट्टी के रूप में उनकी नई भूमिका के लिए बड़े उत्साह तक, फैंस के लिए उनकी अगली फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

“चेन्नई एक्सप्रेस” में दीपिका पादुकोण की मीनाम्मा की भूमिका उनकी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है। उनके किरदार के आकर्षण, हास्य और कोमलता के मिश्रण ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म की सफलता ने दीपिका और डायरेक्टर रोहित शेट्टी को एक मजबूत टीम बना दिया, जिसकी वजह से फैंस को उनसे और भी बेहतरीन फिल्मों का इंतजार है।

अपकमिंग “सिंघम अगेन” में दीपिका के नए किरदार शक्ति शेट्टी को लेकर उत्साह और बढ़ गया है। रोहित शेट्टी ने उन्हें अपने कॉप यूनिवर्स से इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा है, “नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी। हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे टफ ऑफिसर शक्ति शेट्टी से मिलिए, मेरी लेडी सिंघम, दीपिका पादुकोण।” लेडी सिंघम के रूप में दीपिका ने अपनी मजबूत भूमिका निभाई है, साथ ही उन्हें एक निडर और शक्तिशाली व्यक्तित्व के रूप में सभी के सामने पेश किया गया है।

रोहित शेट्टी ने एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, लेडी सिंघम के ऊपर एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग को भी शेयर किया, जिसमें दीपिका का अहम रोल होगा। वह कहते हैं, “वह हीरो की तरह हैं और हम जो कर रहे हैं वह यह है कि हम उनकी कहानी के साथ आगे बढ़ेंगे। हम एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जिसमें सिर्फ दीपिका होंगी…यह उनकी कहानी है।”

जैसा कि हम 11 साल बाद “चेन्नई एक्सप्रेस” को याद कर रहे हैं, लोग “सिंघम अगेन” और शक्ति शेट्टी के लिए उत्साहित हैं। दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी का मीनाम्मा से शक्ति शेट्टी तक का सफर दिखाता है कि वे एक साथ कितने बेहतरीन तरीके से यादगार किरदार और कहानियां क्रिएट कर सकते हैं। दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी को एक बार फिर साथ काम करते देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। फैंस का मानना ​​है कि उनकी नई फिल्म शाहरुख खान के साथ “चेन्नई एक्सप्रेस” जितनी ही शानदार होगी।