देखिए जब कंगना रनौत ने दिखाया सिल्क साड़ियों के लिए अपना प्यार

कंगना रनौत ने अपनी सिल्क साड़ियों के लिए अपना प्यार दिखाया
देखिए जब कंगना रनौत ने दिखाया सिल्क साड़ियों के लिए अपना प्यार 1741

अगर आपको सिल्क साड़ी से प्यार है तो आप अकेली नहीं हैं। वह बिना किसी संदेह के कंगना रनौत है। वह अपने साड़ी से हमे बताती है कि आप साड़ी में कितनी सुंदर दिख सकती है। साड़ी हमेशा हर लड़की की पहली पसंद होती है। कंगना हमेशा अपने साड़ी से अपने फैंस को चौंका देती है

आप भी सुंदर दिखना चाहते हैं? यहाँ देखिए। तनीरा की यह सिल्क टिश्यू बनारसी साड़ी नारंगी रंग के क्लोज-नेक स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ लुक पूरा किया है। उन्होंने सिल्वर जूतियां के साथ लुक को देसी रखी। चोकोर नेकलेस और फिंगरिंग ने कुछ जादुई टच भी दिया! आप इस साड़ी को सिर्फ शादियों में ही नहीं बल्कि पूजा, हल्दी और सगाई में भी पहन सकती हैं।

तश्विर में वह सिल्वर साड़ी में है जो आसानी से हर ग्लैम स्पॉट को हिट कर सकती है। थ्रेडवर्क के साथ खूबसूरती से बुनी गई साड़ी में, थलाइवी अभिनेत्री इस राजसी पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने साड़ी को एक मैचिंग ब्लाउज के साथ क्लब किया, जिसने उनके लुक को चार चांद लगा दिए। उनके पन्ने का हार और झुमके उनके आकर्षण में चार चांद लगा रहे थे।

ब्लैक और गोल्डन साड़ी में इतनी खूबसूरत लिख रही है ! सदा-आकर्षक, रेखा जी द्वारा उपहार में दी गई, रानी स्टारलेट की साड़ी में त्रिभुज के आकार के पैटर्न और एक जरदोजी बॉर्डर है। उन्होंने इसे एक ब्लाउज और चोकर नेकलेस के साथ कंप्लीट किया जिसने उनके देसी लुक को और बढ़ा दिया।

अगली तस्वीर में उन्होंने हरी साड़ी पहनी है।मणिकर्णिका: झाँसी की रानी अभिनेत्री ने एक कांजीवरम पहनावा चुना, जिसमें गोल्डन कढ़ाई के साथ एक बॉर्डर था।

कंगना ने स्वाति और सुनैना बनारसी साड़ी में कमाल का लुक दिया। हम उसके ब्लाउज के चटकीले रंग को देखकर अपने आप को रोक नहीं सकते। उन्होंने जूतियों और झुमके ने भी हमारा दिल जीता।

कंगना पीले रंग की मधुरा साड़ी पहने हुए, जो बहुत ही शानदार लग रही थी। सभी सौजन्य व्यापक लाल बॉर्डर
हैं जो असाधारण दिखती थीं। अमी पटेल ने इसे हाफ-स्लीव ब्लाउज़, झुमके और जूतियों के साथ स्टाइल किया।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।