शिल्पा शेट्टी ने सफेद साड़ियों में चलाया हुस्न का जादू, देखें तस्वीरें

Know more About Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Shilpa Shetty played the magic of beauty in white sarees, see photos 9846

Know more about Shilpa Shetty: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)। शिल्पा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। शिल्पा शेट्टी भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। डीवा काफी लंबे समय से मनोरंजन उद्योग से जुड़ी हुई है और इन सभी वर्षों में उन्होंने काफी तगड़ी लोकप्रियता अपने नाम की है। डीवा अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा अपने अभिनय के साथ-साथ फैशन गेम द्वारा भी सभी को आकर्षित करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के फैशन गेम में नया क्या देखने को मिला है? फिलहाल अभिनेत्री के फैशन गेम में नया कुछ नहीं हैं किंतु, अभिनेत्री पुराने स्टाइल को ही नए तरीके से स्टाइल करना बखूबी जानती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक साड़ियो तक को आसानी से स्टाइल कर लेती है। हालांकि, पारंपरिक साड़ी लुक में वह बेहद शानदार लगती है और खास करके सफेद साड़ियों में। अच्छा, क्या आप इसकी पुष्टि स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।