48 की उम्र में भी कहर ढाती है रवीना टंडन, देखें तस्वीरें

Know more about Ravina Tandon: रवीना टंडन के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Raveena Tandon wreaks havoc even at the age of 48, see photos 12090

Know more about Ravina Tandon: 90 के दशक में दर्शकों को आकर्षित और मनोरंजीत करने में सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon), जो आज भी उतनी खुबसूरत हैं, जितनी पहले थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बॉलीवुड की सबसे दिलकश और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं और उन्हें वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय का स्वाद अंदाज़ अपना अपना, मोहरा , और दुल्हे राजा समेत कई अन्य फिल्मों द्वारा दर्शकों को चखाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार सबसे विशेष बात यह हैं, कि अभिनेत्री आज भी उतनी दिलकश हैं, जैसी वह 90 के दशक में थी। अभिनेत्री अपने खुबसूरती और फ़ैशन को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और हमारे पास उनके कुछ शानदार तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखकर आप उनकी ओर आकर्षित हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री की तस्वीरें आपको कैसी लगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।