“रानी बनी राजकुमारी”, नए अवतार में नजर आई रानी चटर्जी, देखें तस्वीरें

Rani Chatterjee seen in new avatar: नए अवतार में नजर आई रानी चटर्जी, देखें तस्वीरें।
"रानी बनी राजकुमारी", नए अवतार में नजर आई रानी चटर्जी, देखें तस्वीरें 753

Rani Chatterjee seen in new avatar: एंटरटेनमेंट जगत की खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं, क्योंकि उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। गौरतलब हैं, कि भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने टेलिविजन इंडस्ट्री में वापसी कर लिया है। जहां वह सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। रानी दंगल (Dangal) पर लॉन्च हुए शो मस्त मौली (MastMauli)में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, जिसके बारे में वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चर्चा करती रहती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार अभिनेत्री के जीवन में हमें नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? फिलहाल, अभिनेत्री अपने शो मस्त मौली के शुटिंग में व्यस्त है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया है। जिसमें वह अपने दादा के लिए तैयार हो रही है। उन्होंने अपने किरदार में कुछ जानकारी देते हुए पोस्ट को शेयर किया। अच्छा, क्या आप स्वयं इसकी जांच करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।