नोरा फतेही ने बॉडिकॉन ड्रेस में इंटरनेट पर मचाई धूम

नोरा फतेही ने बॉडीकॉन ड्रेस में आकर्षक दिख रही है।देखिए यहां
नोरा फतेही ने बॉडिकॉन ड्रेस में इंटरनेट पर मचाई धूम 8359

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। वह हिंदी इंडस्ट्री के अलावा तेलुगु ,तमिल और मलयालम फिल्मों का भी हिस्सा रही है। उन्होंने टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करके लोकप्रियता हासिल की। नोरा बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रह चुकी है।

नोरा को असली पहचान सत्यमेव जयते के गीत दिलबर में आइटम डांस से मिली जिसे यू ट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज मिले। उन्हे हाल ही में फिल्म थैंक गॉड के गीत मानिके मागे हते में देखा गया।

नोरा एक डीवा है और हमेशा अपने लुक और मुस्कान से अपने फैंस के होश उड़ाती है। वह जब भी अपने सोशल अकाउंट पर कुछ अपडेट करती है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है और उनके फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं। नोरा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर अपनी बॉडीकॉन ड्रेस में आकर्षक तस्वीर शेयर की है। इस आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत लग रही है जो उनके फैंस के होश उड़ा रहे हैं। देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।