फ़ैशन गेम में सबसे आगे हैं नोरा फतेही, देखें सबूत

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही ने अपने बोल्ड लुक से सभी को आकर्षित किया है।
Nora Fatehi is leading the fashion game, see proof 5734

Know more about Nora Fatehi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और हॉट कलाकारों में से एक हैं। डीवा ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद स्वयं को मनोरंजन उद्योग में स्थापित किया है। वर्तमान समय में डीवा को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनके फ़ैशन विकल्पों को देखकर फैंस अक्सर पानी पानी हो जातें हैं। हमारे लेख के माध्यम से उनके कुछ सबसे हॉट और आकर्षक तस्वीरों से आपको रूबरू करवाएंगे।

इस शानदार अवतार में डीवा बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि नोरा ने मोती जड़ित साड़ी को स्टाइल किया है। डीवा ने इस अनोखे अंदाज द्वारा सभी को मदहोश कर दिया है।

इस आउटफिट में डीवा ने अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित किया है। उनका ब्रालेट ब्लाउज बेहद आकर्षक लग रहा है और उनके साटन के स्कर्ट सभी को आकर्षित कर दिया है। डीवा ने अपने अवतार को और निखारने के लिए गले में शानदार नेकलेस को धारण किया था।

डीवा ने सफेद शरारा आउटफिट में सभी को मोहित कर लिया है। वह बेहद प्यारा अवतार लग रहा हैं, डीवा ने अपने मिनिमल मेकअप लुक से सभी को मदहोश किया है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।