मोनालिसा की ब्लैक बोल्ड आउटफिट ने ली फैंस की जान, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Monalisa's black bold outfit took the lives of fans, see photos 11827

Know more about Monalisa: तमाम भाषाओं की परियोजनाओं में अपना परचम लहराने वाली मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। मोनालिसा ने अपने प्रतिभा के दम पर एक विशेष मुकाम हासिल किया है और हमें उनपर नाज है। वह ढ़ेर सारी लोकप्रियता की मालकिन है और उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद बोल्ड और आकर्षक है और उनके आकर्षण के मायाजाल में उनके फैंस अक्सर बंध जाते है।

मोनालिसा अपने स्टाइल के बदौलत दर्शकों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहती है और इस बार हमारे हाथ उनका कुछ शानदार स्टाइल लुक लगा हैं, जिसे देखते ही आप सभी पानी-पानी हो जाएंगे। डीवा ब्लैक आउटफिट में बवाल मचाना जानती है और हमारे पास उनका शानदार बोल्ड ब्लैक अवतार मौजूद है।‌ अच्छा, क्या आप उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।