मोनालिसा ने शेयर की बेडरूम से हॉट तस्वीर, देखें तस्वीर

Monalisa shared hot picture from bedroom: मोनालिसा ने बेडरूम से शेयर की हॉट तस्वीर।
मोनालिसा ने शेयर की बेडरूम से हॉट तस्वीर, देखें तस्वीर 2200

Monalisa shared hot picture from bedroom: एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जो अपने शानदार लुक्स और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। डीवा अपने अद्भुत फैशन विकल्पों द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और फैंस भी उनके आर्कषण के मायाजाल में बंधे रहना चाहते हैं। आपको बता दें, डीवा अपने अद्भुत अंदाज के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में विख्यात है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म “जयते” द्वारा किया था। डीवा ने अपने दमदार अभिनय का जादू भोजपुर, हिंदी , बंगाली, ओडिया , तमिल , कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं के फिल्मों में चलाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब, हैं कि डीवा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं और उनकी खुबसूरती काफी कमाल की है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के जादू से सभी को अपने आकर्षण के मायाजाल में मोहित कर लेती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वह बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने ब्लैक स्लीट ड्रेस धारण किया है। अच्छा, क्या आप डीवा के शानदार अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।