फ्लोरल मिनी ड्रेस में मोनालिसा ने छलकाया बोल्डनेस

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
फ्लोरल मिनी ड्रेस में मोनालिसा ने छलकाया बोल्डनेस 20598

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जिन्होंने हिंदी के साथ भोजपुरी फिल्म जगत में भी अपना परचम लहराया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और चाहनेवालों की संख्या अनगिनत है। डीवा ने अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में भी शामिल हुईं थीं, जहां से उन्हें विशेष लोकप्रियता हासिल हुई थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने डेली रूटीन को शेयर करती है। उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे डीवा से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? बता दें, वर्तमान में डीवा अपने पति संग छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह नीले और पीले रंग के फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। इसके अलावा उनका शानदार मिनिमल मेकअप लुक ने उनकी खुबसूरती को प्रदर्शित करने में कामयाबी हासिल की। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।