सीक्विन्ड साड़ी लुक में हसीन वाइब्स परोस रही है करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

Know more about Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने अपने स्टाइलिश लुक द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।
Kareena Kapoor Khan is serving beautiful vibes in sequinned saree look, see photos 6369

Know more about Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती अदाकाराओं में से एक हैं और उन्हें प्यार से सभी ‘बेबो’ भी कहते है। डीवा बेहद खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं और उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में आईं फिल्म रिफ्यूजी से शुरू की थी, डीवा ने अभिषेक बच्चन के साथ इस फिल्म में पर्दा साझा किया था। डीवा ने अपने दमदार अभिनय का जादू बजरंगी भाईजान, सिंघल रिटर्न्स, बॉडीगार्ड जैसी कई अन्य फिल्मों में चलाया है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है और अपने स्टाइल द्वारा भी वह सभी को मोहित करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हमें उनके फैशन विकल्पों में से सबसे अच्छा क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि डीवा बेहद ग्लैमरस है और वह अपनी खूबसूरती को संवारा बखूबी जानती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक साड़ियों को स्टाइल करना जानती है। डीवा को विशेष ध्यान उनके सिक्वेंस साड़ी द्वारा प्राप्त हुआ है और उनके कुछ शानदार सिक्वेंस साड़ी लुक नीचे है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।