बोल्डनेस में रवीना टंडन को भी मात देती हैं उनकी लाडली बेटी राशा टंडन

Rasha Tandon beats even Raveena Tandon in boldness: रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन थडानी की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे आप।
Her darling daughter Rasha Tandon beats even Raveena Tandon in boldness 3310

Rasha Tandon beats even Raveena Tandon in boldness: एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अप्सराओं में से एक हैं रवीना टंडन (Ravina Tandon) और उनकी बेटी राशा (Rasha Tandon) भी उन्हीं की तरह बेहद ग्लैमरस है। गौरतलब हैं, कि राशा बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी हैं। उनका जन्म 16 मार्च 2005 को हुआ था और वह 2023 में अपना 18वां जन्मदिन मनाएंगी। मिडिया रिपोर्ट्स द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, राशा थडानी जल्द ही अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय है। डीवा को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का बेहद‌ शौक हैं, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर आपको देखने को मिल जाएंगी।

गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को आकर्षित करती रहती है। वह हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत स्टार किड्स की सुची में आती है। खैर, देवियों और सज्जनों, आपको पता हैं डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं? अगर नहीं तो! इस बात का सबुत नीचे है,‌ उनकी खुबसूरत तस्वीरों को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा का शानदार अवतार आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।