भोजपुरी क्विन मोनालिसा के बदन पर चमका जंपसूट, चमचमाती ड्रेस से फैंस की निगाहें थमीं

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नई खबर पढ़िए।
भोजपुरी क्विन मोनालिसा के बदन पर चमका जंपसूट, चमचमाती ड्रेस से फैंस की निगाहें थमीं 21796

Know more about Monalisa: मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत का एक बड़ा नाम हैं, जो अपने नए लुक के लिए जानी जाती हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक तगड़ी लोकप्रियता को अपना दीवाना बनाया है। अभिनेत्री हाल ही में, अपने पति विक्रांत सिंह के एक पुरस्कार समारोह में शामिल हुईं, जहां वह अपने ग्लैमरस लुक के साथ लाइमलाइट चुराती हुई नजर आईं। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब साढ़े 5 करोड़ फोलोअर्स हैं, जो उनसे बेहद प्यार करते हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी झलक को पेश किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। तस्वीरों के अनुसार, डीवा ने ग्लिटरी जंपसूट को अपने बदन पर सजाते हुए कहर बरपाया है। अभिनेत्री ने सोफे से लेकर मंच पर प्रदर्शन करने तक की तस्वीरों को अपने इस सेट में जोड़ा हैं। डीवा के इस पोस्ट पर काफी प्यार बरसाया गया है और बेहद सकारात्मक प्रतिक्रियाओं द्वारा उनकी तारीफों के पुल बांधे गए है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।