थाइलैंड में धूम मचा रही है अवनीत कौर, देखें सबूत

Avneet Kaur latest Update: अवनीत कौर की नई खबर पढ़िए।
थाइलैंड में धूम मचा रही है अवनीत कौर, देखें सबूत 20929

Avneet Kaur latest Update: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं अवनीत कौर (Avneet Kaur), जो अपने बिंदास अदाओं से लाखों लोगों को प्रभावित करने में सक्षम है।‌ अभिनेत्री ने टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर फिल्म जगत तक अपना परचम लहराया है और इसके अलावा वह सोशल मीडिया जगत में भी सबसे शीर्ष पैदान पर विराजमान है। अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उनके द्वारा साझा किए गए पोस्ट पर उनके प्रशंसकों द्वारा कुछ ही पलों में लाखों लाइक्स बरसा दिए जाते है।

डीवा अक्सर अपने मनमोहक झांकियों द्वारा अपने प्रशंसकों को मोहित करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का प्रयास किया है।‌ जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री बेहद प्यारी और मासूम है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन‌ दिनों अभिनेत्री ने छुटियां मनाने के लिए थाइलैंड की ओर रूख किया है। डीवा ने अपने मनमोहक पोस्ट में, गुलाबी कट-आउट ड्रेस और शोर्ट पैंट को स्टाइल किया है। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक पर मिनिमल मेकअप लुक को प्रदर्शित किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।