बार्बी गर्ल बनी अवनीत कौर,‌ बोल्ड फोटोशूट द्वारा फैंस को किया घायल

Avneet Kaur's Barbie Look: देखिए, अवनीत कौर का अनोखा बार्बी लुक।
बार्बी गर्ल बनी अवनीत कौर,‌ बोल्ड फोटोशूट द्वारा फैंस को किया घायल 20175

Avneet Kaur’s Barbie Look: सोशल मीडिया क्वीन अवनीत कौर (Avneet Kaur) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाया है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी। डीवा ने अपने आप को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्थापित करने के लिए काफी लंबा सफर तय किया है। वर्तमान समय में अवनीत कौर की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और साथ में ही सोशल मीडिया सितार भी। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 3 करोड़ से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उन्हें पर जान छिड़कते है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक में थोड़ा बदलाव किया है और बार्बी लुक को अपने तन पर सजाया है। डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह गुलाबी मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाईं और सभी की धड़कनों बढ़ाई। इसके अलावा, उनके गुलाबी होंठ, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और प्यारी नेकलेस ने सभी का ध्यान खींचा। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।