आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया आफत, देखें हसीन अंदाज

Alia Bhatt’s Latest Saree Look: आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया आफत।
आलिया भट्ट ने साड़ी में ढाया आफत, देखें हसीन अंदाज 49764

Alia Bhatt’s Latest Saree Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो अपने प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में प्रचलित है। गौरतलब हैं, कि डीवा अब एक मां के रूप में भी सेवा दे रही है और अपने परिवार के साथ सुखी जीवन का लुत्फ उठा रही है। हालांकि, अभिनेत्रियों की ग्लैमरस खुबसूरती और उनके स्टाइल ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया है। अभिनेत्री जब भी अपने स्टाइल और लुक्स को प्रदर्शित करती हैं, तो उनके चाहने वाले उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उन्होंने बेहतरीन साड़ी के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। एक नजर नीचे डालें-

इस लाल रंग की साड़ी के साथ हेवी ज्वेलरी का विकल्प बेहद लाजवाब है। इसके अलावा कई सारे कातिलाना पोज ने भी हमारी धड़कनों को तेज करने का काम किया है। वहीं हल्के मेकअप के साथ नशीली आंखों में काजल का इस्तेमाल बेहद शानदार है, जो उनके स्टाइल में जान फूंक रहा है। अब अगर उनकी बालों और बेहतरीन-डिजाइन किए गए ब्लाउज की बात करे, तो वह बेहद स्टाइलिश है, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस लुक पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय बताने के लिए हमारे पेज को फॉलो और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।