मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट ने चुराया लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Alia Bhatt steals the limelight at Met Gala event, see photos 13093

Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जो अपने आकर्षक बनावट से सभी को मोहित करने में सक्षम है। आपको बता दें, अभिनेत्री की सुंदरता बेहद कमाल की है और उनकी खूबसूरती की दीवानगी लाखों दिलों में राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने हाल ही में, आयोजित हुए मेट गाला इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। जहां उन्होंने अपने स्टाइल से सभी को आकर्षित किया और सभी को अपनी ओर खींचा। डीवा ने इस इंवेंट में मोती जड़ित गाउन को अपने तन पर सजाया, जिसमें वह बेहद शानदार और प्यारी लग रही थी। प्रशंसकों द्वारा उनके इस अवतार पर खूब प्यार बरसाया गया। आलिया ने अपने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिलकश तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “मेट गाला ब्यूटी कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ

मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल ब्राइड्स पर मोहित रही हूं। सीज़न दर सीज़न, कार्ल लेगरफेल्ड की प्रतिभा सबसे नवीन और विस्मयकारी वस्त्र में चमक गई। मेरा लुक आज रात इससे प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से।

मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जो प्रामाणिक लगे (नमस्कार, मोती!) और गर्व से भारत में निर्मित। 100,000 मोतियों से बनी कढ़ाई @prabalgurung द्वारा प्यार का श्रम है। मुझे अपने पहले मेट के लिए आपको पहनकर बहुत गर्व हो रहा है।

एक लड़की के पास कभी भी बहुत सारे मोती नहीं हो सकते… और लुक को पूरा करने के लिए सही सामान जो हमारे मामले में मेरे बालों पर मोती के धनुष में अनुवादित है।

ओह, और यह सफेद है, मेरे चौप-ईडी के लिए”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।