ज़रा हटके ज़रा बचके: सारा अली खान और विक्की कौशल की आगामी फिल्म दर्शकों को करेंगी आकर्षित, पढ़ें फ़िल्म का पुरी खबर

Zara Hatke Zara Bachke: एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे सारा अली खान और विक्की कौशल।
ज़रा हटके ज़रा बचके: सारा अली खान और विक्की कौशल की आगामी फिल्म दर्शकों को करेंगी आकर्षित, पढ़ें फ़िल्म का पुरी खबर 14303

Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से दो बेहतरीन सितारे हैं। वे दोनों काफी लंबे समय से फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं और हमें यह पसंद है। अभी, उनकी आगामी फिल्म के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का समय है, जिसे लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित किया गया है। यह पहली बार है जब सारा और विकी दोनों ने एक साथ पर्दा साझा कर रहे है।

एक रोमांचक पारिवारिक मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स लुका छुपी और मिमी जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर से साथ आए हैं। बहुत प्रत्याशा के बाद, आज विक्की कौशल और सारा अली खान की अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा की गई। ‘जरा हटके जरा बचके’ हंसी, रोमांस और ड्रामा की रोलरकोस्टर राइड होने का वादा करती है। निर्माताओं ने इस बहुप्रतीक्षित शीर्षक की घोषणा करते हुए एक अनूठा वीडियो जारी किया, जिसमें विक्की-सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री को उजागर करते हुए दिखाया गया है।

यह फिल्म इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं की पहली बार जोड़ी बना रही है। उनकी केमिस्ट्री फिल्म के प्रमुख आकर्षणों में से एक होने की उम्मीद है और एक पूरी तरह से पारिवारिक मनोरंजन होने का वादा करती है। फिल्म का ट्रेलर कल (15 मई) धूमधाम से रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह पेशकश जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान पेश द्वारा है। दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित और लक्ष्मण उटेकर, मैत्रेय बाजपेयी और रमिज़ खान द्वारा लिखित, मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, विक्की कौशल और सारा अली खान के नेतृत्व वाली पारिवारिक मनोरंजन फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

खैर देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।‌

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।