शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ लाने के लिए यशराज को कीमत चुकानी पड़ सकती है?

Know the latest about Yash Raj Films, Shah Rukh Khan and Salman Khan: जानिए यशराज फिल्म्स, शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में ताजातरीन खबरें।
Yash Raj may have to pay a price for bringing Shah Rukh Khan and Salman Khan together? 10618

Know the latest about Yash Raj Films, Shah Rukh Khan and Salman Khan: बॉलीवुड के दो सबसे बेहतरीन और प्रशंसित हस्तियों को एक साथ पर्दे पर लाना आसान नहीं है। केवल आदित्य चोपड़ा ही शाहरुख खान और सलमान खान को पठान-टाइगर फिल्म में सह-कलाकार के लिए राजी कर सके (शीर्षक अभी तय नहीं है)।

इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “यह शाहरुख की पठान में सलमान की अतिथि उपस्थिति के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया के कारण हुआ। इससे पहले दोनों ने करण अर्जुन और हम आपके हैं सनम के बाद एक साथ आने के सभी प्रस्तावों को ठुकरा दिया था। पठान के बाद आदि ने फिर से शाहरुख-सलमान को सहयोग का सुझाव दिया और इस बार वे दोनों सहमत हो गए, लेकिन इस शर्त पर कि उनकी भूमिका और फीस बराबर होगी।

शुल्क समता का मुद्दा पेचीदा है क्योंकि बजट का 200 करोड़ सुपरस्टार हीरोज को भुगतान करने में जाएगा।

“सबसे समझदार समाधान शाहरुख और सलमान दोनों के साथ लाभ-साझाकरण सौदा करना है, जिससे उन्हें अग्रिम भुगतान करने के बजाय बॉक्सऑफ़िस मुनाफे का एक हिस्सा मिलता है, लेकिन आदि सामान्य रूप से अपने अभिनेताओं के साथ लाभ-साझाकरण सौदे नहीं करते हैं। तो चलिए देखते हैं कि इस पे प्लान को कैसे सॉर्ट किया जाता है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।