यामी गौतम ने ‘सहमति’ के बिना होमटाउन में ‘युवा लड़के’ की रिकॉर्डिंग की चौंकाने वाली कहानी का किया खुलासा

जानिए यामी गौतम के बारे में लेटेस्ट और चौंकाने वाली खबर और जानिए इस भयानक घटना के बारे में उनका क्या कहना है
Yami Gautam reveals shocking story of recording 'young boy' in hometown without 'consent' 4016

यामी गौतम हिंदी मनोरंजन उद्योग में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने इन सभी वर्षों में और अंत में कई मौकों पर अपनी काबिलियत साबित की है, यही कारण है कि, चाहे कुछ भी हो वह सब कुछ दिल जीतने और वास्तविक के लिए बहुत सारा प्यार और स्नेह प्राप्त करने का प्रबंधन करती है। अभी, यामी गौतम अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट ‘लॉस्ट’ से सभी का दिल जीत रही हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि हमें यह बहुत पसंद आया है। हालांकि इन सबके बीच अब यामी गौतम ने खुद से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स में नवीनतम मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें कहा

“आज कल कोई भी कभी भी बिना सहमति के वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। मेरे फार्म पर कोई लड़का आया, एक बहुत छोटा लड़का, एक टीनेज जो 19-20 साल का होगा, और मेरे स्टाफ से अनुरोध किया ‘क्या हम एक तस्वीर ले सकते हैं’। मैं बहुत खुली हुई हूँ, आप जानते हैं, लोगों का स्वागत करती हूँ। यह एक छोटा शहर है और लोग यहां आकर बात करना चाहते हैं। और, मैं ऐसा करके बहुत खुश हूं। मुझे लगा कि वह तस्वीर ले रहा है लेकिन वह वीडियो बना रहा था। इसका एक वीडियो… यह बहुत बुरा था, और उस व्यक्ति को स्पष्ट रूप से लाखों व्यूज मिले, वह अपने व्लॉग का जश्न मना रहा है… “ऐसा लग सकता है कि मैं बहुत खुश हूं मुझे कमेंट मिल मिल रही है।लेकिन इसका मतलब है इसने उस व्यक्ति को फिर से किसी के साथ ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया है, ”अभिनेत्री ने कहा।”

यामी ने आगे कहा,

“जो उन्होंने किया। वे सभी कैमरे लेकर घर वापस आ गए और वे मेरे घर का दौरा कर रहे हैं। मुझे पसंद है ‘क्या हो रहा है? हम कहाँ जा रहे हैं?’ आप इसे अगली पीढ़ी के लिए इतना सामान्य बना रहे हैं। बिल्कुल एक रेखा खींचनी होगी और सब कुछ ठीक नहीं है। यह ठीक नहीं है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन पर आपका क्या ख्याल है? खैर, हमें अपने सभी विचार नीचे कॉमेंट में बताएं और अधिक अपडेट के लिए, manoranjannews.com पर बने रहें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।