मां बनने वाली है यामी गौतम, आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने की पुष्टि

Yami Gautam confirms pregnancy at Article 370 trailer launch: मां बनने वाली है यामी गौतम।
मां बनने वाली है यामी गौतम, आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने की पुष्टि 41262

Yami Gautam confirms pregnancy at Article 370 trailer launch: बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री यामी गौतम न केवल अपनी आगामी फिल्म आर्टिकल 370 की रिलीज के लिए बल्कि अपने जीवन के एक नए अध्याय – मातृत्व के लिए भी तैयारी कर रही हैं। फिल्म निर्माता आदित्य धर से शादी करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपनी प्रेगनेंसी की पुष्टि करते हुए एक दिल छू लेने वाली घोषणा की।
इवेंट में, जोड़े ने पुष्टि की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। धर ने कहा, “हमें पता चल जाएगा कि यह लक्ष्मी होगी या गणेश… एक बच्चा आने वाला है।”

इस रहस्योद्घाटन को और भी उल्लेखनीय बनाने वाली बात यह है कि यामी ने अपनी गर्भावस्था को अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता में बाधा नहीं बनने दिया। अनुभव पर विचार करते हुए यामी ने कहा, “यह चुनौतीपूर्ण था। यह मानसिक रूप से भी थका देने वाला था। मैं इस पर एक थीसिस लिख सकता था. बहुत सारे प्रश्न हैं, पहला हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। मैं वास्तव में नहीं जानता कि अगर आदित्य और लोकेश भैया मेरे साथ नहीं होते तो मैं क्या करता। फिल्म के लिए एक कठोर प्रशिक्षण शामिल था। आप सतर्क रहना चाहते हैं, सावधान रहना चाहते हैं और मैं उन सभी डॉक्टरों का आभारी हूं जो गुप्त रूप से इसका पर्यवेक्षण कर रहे थे। लेकिन यह अवास्तविक लगा, क्योंकि बच्चा भी इसका एक हिस्सा था। कुछ प्रेरणा इस बात से भी मिली कि मैंने अपनी माँ को किस तरह से काम करते हुए देखा।”

जैसा कि आर्टिकल 370 सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, दर्शकों को उत्सुकता से यामी के प्रदर्शन का इंतजार है, यह जानते हुए कि फिल्म में कैद किया गया प्रत्येक एक्शन सीक्वेंस न केवल उनकी पेशेवर प्रतिबद्धता को दर्शाता है, बल्कि इसके निर्माण के दौरान उनके द्वारा शुरू की गई मातृत्व की उल्लेखनीय यात्रा को भी दर्शाता है।