करीना के टॉक शो में रणबीर को खाली कप से क्यों पीना पड़ा चाय?

Know more about Ranbir and Kareena Kapoor and what’s happening at their end: करीना कपूर खान और रणबीर कपूर के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Why did Ranbir have to drink tea from an empty cup in Kareena's talk show? 7410

Know more about Ranbir and Kareena Kapoor and what’s happening at their end: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से दो हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), जो की रिश्ते में चचेरे भाई-बहन है। दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए मैं बेहद उत्सुक था। कुछ साल पहले जोया अख्तर ने इच्छा जाहिर की थी, कि वे दिल धड़कने दो में भाई-बहन के किरदार में नजर आए। किंतु, रणबीर और करीना ने इस प्रस्ताव को मंजूरी नहीं दी और उन्हें रणवीर सिंह के साथ प्रियंका चोपड़ा को साइन करना पड़ा।

हाल ही में, करीना कपूर खान के शो व्हाट वीमेन वांट के मंच पर उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। रणबीर को एक ऐसे शो में देखना थोड़ा भ्रमित करने वाला था जो हमें स्पष्ट रूप से बताता है कि यह महिलाओं के बारे में है और उन्हें क्या चाहिए। इसलिए शायद महिलाएं शो में रणबीर को चाहती थीं। अब इस बार में किसे पता है!

इससे भी अधिक भ्रमित करने वाला विज्ञापन प्लेसमेंट था जो सबसे अजीब जगहों पर क्रॉप हुआ था। सबसे अजीब था रणबीर और उनकी परिचारिका खाली कप से “चाय” पी रहे थे। उस विचलित करने वाले प्रॉप की क्या आवश्यकता थी?

बातचीत को अजीब तरीके से रणबीर ने आगे बढ़ाया, जो बहुत आराम से और बातूनी था, जबकि परिचारिका करीना अपने चचेरे भाई के आने को लेकर कुछ तनाव में दिख रही थी। कपों में थोड़ी सी असली चाय मदद कर सकती थी।

उम्मीद के मुताबिक रणबीर ने अपनी नई-नवेली बेटी राहा के बारे में विस्तार से बात की। वह अपनी नवीनतम रिलीज तू झूठी मैं मक्कार के प्रचार के माध्यम से सही कर रहे हैं। हमने राहा के सोने और डकार लेने की आदतों के बारे में विस्तार से सुना जो हम पहले ही सुन चुके हैं। एक नए पिता के उत्साह को समझा जा सकता है। लेकिन अगर आप अपने घरेलू जीवन के बारे में इतने सारे विवरण साझा करने के लिए उत्सुक हैं, तो आप अपना आपा क्यों खो देते हैं जब आपके घर के आसपास पपराज़ी ताक-झांक करते हैं?

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।